Deepika Padukone ने 3 फ़िल्मों से की 2550 करोड़ की कमाई, ऐसा करने वाली बनीं पहली इंडियन एक्ट्रेस

दीपिका की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी, जल्द रिलीज होने वाली है।

Deepika Padukone ने 3 फ़िल्मों से की 2550 करोड़ की कमाई, ऐसा करने वाली बनीं पहली इंडियन एक्ट्रेस

इस सफलता के साथ, दीपिका पादुकोण ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड को बदल दिया है और अपनी टेलेंट से उन्होंने दुनिया भर में कई बाधाओं को पार किया है।

मुम्बई। बॉलीवुड की ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल के दिनों में बैक टू बैक  'पठान', 'जवान' और 'फाइटर' जैसी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्म देते हुए खुद को मजबूती से स्थापित किया है।

बता दें कि उनकी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाते हुए 2550 करोड़ से अधिक की शानदार कमाई अपने नाम की है। इन लगातार हिट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उनके असाधारण प्रदर्शन को दर्शाया है, साथ ही उन्हें इंडियन सिनेमा में एक मजबूत ताकत के रूप में भी स्थापित किया है। एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर सफलता देने की उनकी क्षमता उनकी लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी और स्टार पावर को दर्शाती है। यह किसी भी बड़े फैंस बेस को हासिल करने वाली इंडियन एक्ट्रेस के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

बॉक्स ऑफिस पर यह बड़ी सफलता दर्शाती है कि दीपिका पादुकोण दुनिया भर में कितनी पॉपुलर हैं और लोग उनकी फिल्मों की चॉइस पर कितना भरोसा करते हैं। इनमें से हर फिल्म ने कलेक्शन और रिव्यू दोनों में बहुत अच्छा परफॉर्म किया है, जिससे क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों को खुश करने वाली भूमिकाएँ चुनने की एक्टर्स के टेलेंट का पता चलता है। 2550 करोड़ से अधिक के आंकड़े तक पहुँचना एक बहुत बड़ी सफलता है जिसका दावा बहुत कम लोग कर सकते हैं। यह कहना गलत नही होगा कि यह किसी भी एक्ट्रेस के लिए पिछले दो सालों में तीन हिट फ़िल्में देना एक नया रिकॉर्ड है। यह उपलब्धि दीपिका पादुकोण के इस टैलेंट को दर्शाती है कि एक्ट्रेस जिस भी प्रोजेक्ट से जुड़ती हैं, उसके लिए उत्साह पैदा होना लाजमी है। फिल्मों के लिए उनकी स्मार्ट चॉइस और दमदार एक्टिंग हर बार दर्शकों को उनकी फिल्म को देखने के लिए बेकरार करता है। 

दीपिका ने पिछले कुछ सालों में सीरियस ड्रामा से लेकर एक्शन से भरपूर फिल्मों तक में अपनी वर्सेटिलिट दिखाई है। एक्टिंग के लिए उनका डेडीकेशन और हर किरदार को रीयल टच देने की उनकी काबिलियत उन्हें इंडस्ट्री में बेस्ट और सबसे बड़े एक्टर्स में से एक बनाता है। इस सफलता के साथ, दीपिका पादुकोण ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड को बदल दिया है और अपनी टेलेंट से उन्होंने दुनिया भर में कई बाधाओं को पार किया है।

Read More Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

दीपिका की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी, जल्द रिलीज होने वाली है। साथ ही साथ एक्ट्रेस अपने जीवन में अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं। इस तरह से एक्टर के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में खुशी का माहौल है।

Read More  Happy Birthday: ड्रीम गर्ल बनकर हेमा ने दर्शकों का जीता दिल, फिल्मी परदे से लेकर संसद तक का तय किया सफ़र

दीपिका पादुकोण ने किसी भी इंडियन एक्ट्रेस के मुकाबले एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अपनी कड़ी मेहनत और टेलेंट के जरिए लगातार सफलता के साथ एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस देने में सफल रही हैं, और सभी के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई है।

Read More प्रियंका चोपड़ा ने स्विट्जरलैंड में पूरा किया अपना बॉलीवुड सपना, साझा किया वीडियो

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान