जयपुर में भाजपा के जीते सांसदों की बैठक बुलाई, दिल्ली से फरमान आया तो आनन फानन में रद्द हुई बैठक 

जयपुर में भाजपा के जीते सांसदों की बैठक बुलाई, दिल्ली से फरमान आया तो आनन फानन में रद्द हुई बैठक 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश के बाद प्रदेश में जीते 14 नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक रखी गई थी।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश के बाद प्रदेश में जीते 14 नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक रखी गई थी। जिसे लेकर पार्टी कार्यालय में पूरी तैयारी भी हो गई थी लेकिन और ऐनवक्त पर दिल्ली से आए फरमान के बाद बैठक को कैंसिल कर दिया गया। क्योंकि बैठक आनन फानन में बुलाई गई थी इसलिए कई सांसद पार्टी कार्यालय पहुंच भी गए थे। जिनमें झालावाड़ बारां के सांसद दुष्यंत सिंह, उदयपुर के सांसद मन्नालाल रावत, जयपुर ग्रामीण के सांसद राव राजेंद्र सिंह, जालौर सिरोही के सांसद लुंबा राम चौधरी और अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी शामिल है। बाद में यह सांसद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात कर लौट गए । भाजपा के जीते 14 सांसदों में से अधिकांश गुरुवार को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। क्योंकि शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में एनडीए के सभी घटक दलों के सांसदों की बैठक होने जा रही है। यह सभी सांसद शाम 6:00 बजे इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद