जयपुर में भाजपा के जीते सांसदों की बैठक बुलाई, दिल्ली से फरमान आया तो आनन फानन में रद्द हुई बैठक 

जयपुर में भाजपा के जीते सांसदों की बैठक बुलाई, दिल्ली से फरमान आया तो आनन फानन में रद्द हुई बैठक 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश के बाद प्रदेश में जीते 14 नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक रखी गई थी।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश के बाद प्रदेश में जीते 14 नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक रखी गई थी। जिसे लेकर पार्टी कार्यालय में पूरी तैयारी भी हो गई थी लेकिन और ऐनवक्त पर दिल्ली से आए फरमान के बाद बैठक को कैंसिल कर दिया गया। क्योंकि बैठक आनन फानन में बुलाई गई थी इसलिए कई सांसद पार्टी कार्यालय पहुंच भी गए थे। जिनमें झालावाड़ बारां के सांसद दुष्यंत सिंह, उदयपुर के सांसद मन्नालाल रावत, जयपुर ग्रामीण के सांसद राव राजेंद्र सिंह, जालौर सिरोही के सांसद लुंबा राम चौधरी और अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी शामिल है। बाद में यह सांसद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात कर लौट गए । भाजपा के जीते 14 सांसदों में से अधिकांश गुरुवार को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। क्योंकि शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में एनडीए के सभी घटक दलों के सांसदों की बैठक होने जा रही है। यह सभी सांसद शाम 6:00 बजे इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना