टी-20 वर्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए लोगों में गजब का उत्साह

हनुमान मंदिर पर भारत की जीत के लिए किया गया

टी-20 वर्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए लोगों में गजब का उत्साह

लोग भारत और पाकिस्तान के मैच को देखते हुए अपने घरेलू कार्य को समय से पहले निपटाने का प्रयास कर रहे हैं, कि आज शाम को आराम मैच का लुफ्त ले सकें।

देवरिया। टी-20 वर्ड कप में न्यूयॉर्क में होने जा रहे भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर उत्तर प्रदेश के देवरिया में लोगों में गजब का उत्साह है। न्यूयॉर्क में शाम आठ बजे से शुरू हो रहे मैच को लेकर सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर पर भारत की जीत के लिए हवन, पूजन किया गया तथा देवरिया स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों ने भगवान से की प्रार्थना कर भारत की जीत के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा। इसी तरह हर तरफ भारत की जीत के लिए चल रहा है दुआओं का दौरा जारी।

लोग भारत और पाकिस्तान के मैच को देखते हुए अपने घरेलू कार्य को समय से पहले निपटाने का प्रयास कर रहे हैं, कि आज शाम को आराम मैच का लुफ्त ले सकें। इस मैच के उत्साह का आलम यह है कि बूढ़े, महिला और बच्चें मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। कक्षा सात में पढ़ने वाले निशंक द्विवेदी का कहना है कि मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के गेंदबाजों कहर बनकर टूटेगा और भारत शानदार जीत दर्ज करेगा। रमाशंकर चतुर्वेदी (85) का कहना है कि भारत का टी-20 मैच में पाकिस्तान पर दबदबा रहता है और भारत एक बार फिर मैच में पाकिस्तान पर विजय दर्ज करेगा। पेशे से अधिवक्ता सुनील श्रीवास्तव का कहना है कि आज के मैच को देखते हुए मुकदमे की फाइलों की तैयारी शाम आठ बजे के पहले ही कर लेंगे। क्योंकि शाम आब बजे से भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को देखना है। गृहणी कालिन्दी दुबे का कहना है कि आज के मैच में भारत की विजय के लिए भगवान से प्रार्थना की हूं और भारत यह मैच अवश्य ही जितेगा। देवरिया के वरिष्ठ पत्रकार एम पी विशारद का कहना है कि आज के मैच में पाकिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज करेगा।उनका मानना है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम मानसिक दबाव में रहती है और यह बात पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी कह चुके हैं। करोड़ों भारत वासियों की दुआयें अपनी टीम के साथ है। भारत यह मैच जितेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में