टी-20 वर्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए लोगों में गजब का उत्साह

हनुमान मंदिर पर भारत की जीत के लिए किया गया

टी-20 वर्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए लोगों में गजब का उत्साह

लोग भारत और पाकिस्तान के मैच को देखते हुए अपने घरेलू कार्य को समय से पहले निपटाने का प्रयास कर रहे हैं, कि आज शाम को आराम मैच का लुफ्त ले सकें।

देवरिया। टी-20 वर्ड कप में न्यूयॉर्क में होने जा रहे भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर उत्तर प्रदेश के देवरिया में लोगों में गजब का उत्साह है। न्यूयॉर्क में शाम आठ बजे से शुरू हो रहे मैच को लेकर सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर पर भारत की जीत के लिए हवन, पूजन किया गया तथा देवरिया स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों ने भगवान से की प्रार्थना कर भारत की जीत के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा। इसी तरह हर तरफ भारत की जीत के लिए चल रहा है दुआओं का दौरा जारी।

लोग भारत और पाकिस्तान के मैच को देखते हुए अपने घरेलू कार्य को समय से पहले निपटाने का प्रयास कर रहे हैं, कि आज शाम को आराम मैच का लुफ्त ले सकें। इस मैच के उत्साह का आलम यह है कि बूढ़े, महिला और बच्चें मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। कक्षा सात में पढ़ने वाले निशंक द्विवेदी का कहना है कि मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के गेंदबाजों कहर बनकर टूटेगा और भारत शानदार जीत दर्ज करेगा। रमाशंकर चतुर्वेदी (85) का कहना है कि भारत का टी-20 मैच में पाकिस्तान पर दबदबा रहता है और भारत एक बार फिर मैच में पाकिस्तान पर विजय दर्ज करेगा। पेशे से अधिवक्ता सुनील श्रीवास्तव का कहना है कि आज के मैच को देखते हुए मुकदमे की फाइलों की तैयारी शाम आठ बजे के पहले ही कर लेंगे। क्योंकि शाम आब बजे से भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को देखना है। गृहणी कालिन्दी दुबे का कहना है कि आज के मैच में भारत की विजय के लिए भगवान से प्रार्थना की हूं और भारत यह मैच अवश्य ही जितेगा। देवरिया के वरिष्ठ पत्रकार एम पी विशारद का कहना है कि आज के मैच में पाकिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज करेगा।उनका मानना है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम मानसिक दबाव में रहती है और यह बात पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी कह चुके हैं। करोड़ों भारत वासियों की दुआयें अपनी टीम के साथ है। भारत यह मैच जितेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

UGC NET Exam : 18 जून को हुआ पेपर गड़बड़ी के चलते रद्द UGC NET Exam : 18 जून को हुआ पेपर गड़बड़ी के चलते रद्द
यूजीसी द्वारा 18 जून को करवाया गया नेट का एग्जाम परीक्षा में गड़बड़ी के चलते रद्द कर दिया गया है। ...
प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर चिरंजीवी योजना को बदनाम करने से बचें: गहलोत
24000 खानों को ईसी मंजूरी का मामला : 21422 खानधारकों के दस्तावेज वेलिडेटेड, जल्द जारी होगी ईसी
Silver & Gold Price चांदी दो सौ रुपए सस्ती और सोना दो सौ रुपए महंगा
युवा विरोधी भजनलाल सरकार को सड़क से लेकर सदन में घेरेंगे: पूनिया
मोदी कैबिनेट में हुए 5 बड़े फैसले, 14 खरीफ की फसलों की एमएसपी बढ़ाई
नीट में धांधली के खिलाफ 24 जून को संसद घेराव करेगी NSUI