'India's Best Dancer - Season 4' में जज के रूप में फिर नजर आयेगे Terence Lewis

जब दिल करे डांस कर

'India's Best Dancer - Season 4' में जज के रूप में फिर नजर आयेगे Terence Lewis

'इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4' का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

मुंबई। जानेमाने डांसर और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 4' में जज के रूप में फिर नजर आयेगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' ने रियलिटी शो में डांस के नए मानक स्थापित किए हैं, जिससे इस भव्य मंच पर परफॉर्म करने के लिए असाधारण कलाकारों के व्यापक समूह को प्रेरणा मिली है। यह शो अपने हालिया प्रोमो से आग्रह करता है कि ''जब दिल करे डांस कर'', और इसमें डांस की ताकत, इससे पैदा होने वाली भावनाओं और इससे कम होने वाले तनाव को खूबसूरती से दर्शाया गया है।

टेरेंस लुईस एक बार फिर गीता कपूर और इस सीज़न की नई जज करिश्मा कपूर के साथ शो में जज की भूमिका निभाएंगे। जजिंग पैनल में वापस आने से उत्साहित टेरेंस लुईस ने कहा, मैं इंडियाज़ बेस्ट डांसर के चौथे सीज़न में वापसी करने को लेकर रोमांचित हूं। हर सीज़न में, इस मंच पर हम जैसी प्रतिभाएं देखते हैं, वह इस मंच के स्तर को ऊपर उठाती हैं। हमारे प्रतियोगी इस साल मंच पर जैसे लाजवाब डांसिंग स्टाइल और विशिष्टता लेकर आएंगे, मैं उसे देखने और उन्हें बेहतर बनाने के लिए उत्साहित हूं। डांस अभिव्यक्ति का एक दमदार रूप है, और मैं अपने परफॉर्मर के जुनून और तकनीक से पुन: हैरान होने के लिए उत्सुक हूं।

'इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4' का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Read More Kalki 2898 AD Box Office Collection : फिल्म ने मचाई धूम, वर्ल्डवाइड कमाई हुई 725 करोड़

Post Comment

Comment List

Latest News

अधर में जल जीवन मिशन का भविष्य, केंद्र से डेटलाइन का आश्वासन मिलने के बाद भी जारी नहीं हुए आदेश अधर में जल जीवन मिशन का भविष्य, केंद्र से डेटलाइन का आश्वासन मिलने के बाद भी जारी नहीं हुए आदेश
प्रदेश में अभी 50.76 प्रतिशत पूरा हुआ है अर्थात 56.34 लाख जल कनेक्शन हुए है। मिशन की अवधि 31 मार्च...
24797 सफाई कर्मियों की भर्ती की लॉटरी में अभी लगेगा समय, डीओआईटी से तैयार नहीं हुआ पोर्टल
Education Department में 6 अगस्त से हो सकते हैं तबादले, थर्ड ग्रेड शिक्षकों को मिलेगी राहत
ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड के कथित भ्रष्टाचार मामले में  चार राज्यों में मारे छापे
जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने 'मंशा' प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
नवलकिशोर शर्मा ने राजनीतिक शुचिता रखी, आज देश में नफरत की राजनीति: तिवाडी
विद्यार्थियों को बेहतर पढ़ाई के लिए वितरित की जा रही है पुस्तक : दिलावर