भीड़ में महिला को क्रूरता से पीटने वाले वीडियो पर बोले जेपी नड्डा -पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित

भीड़ में महिला को क्रूरता से पीटने वाले वीडियो पर बोले जेपी नड्डा -पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित

भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पश्चिम बंगाल में एक भीड़ में महिला को क्रूरता से पीटने के वीडियो सामने आने पर हैरानी जताते हुए कहा कि ये घटनाएं साबित कर रहीं हैं कि ममता बनर्जी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पश्चिम बंगाल में एक भीड़ में महिला को क्रूरता से पीटने के वीडियो सामने आने पर हैरानी जताते हुए कहा कि ये घटनाएं साबित कर रहीं हैं कि ममता बनर्जी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है।

नड्डा ने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा कि पश्चिम बंगाल से एक भयानक वीडियो सामने आया है, जो उस क्रूरता की याद दिलाता है जो केवल धर्मतंत्र में मौजूद है। मामले को बदतर बनाने के लिए, तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और विधायक इस कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं। चाहे संदेशखाली हो, उत्तर दिनाजपुर या कई अन्य स्थान, दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है।

सोशल मीडिया पर वायरल उक्त वीडियो में एक भीड़ में एक व्यक्ति एक महिला को जमीन पर गिरा कर डंडे से बुरी तरह से पीटता दिखाई दे रहा है और भीड़ चुपचाप तमाशा देख रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Stock Market : सेंसेक्स पहली बार 80 हजार पार, निफ्टी ने भी 24,307.25 का ऑल टाइम हाई छुआ Stock Market : सेंसेक्स पहली बार 80 हजार पार, निफ्टी ने भी 24,307.25 का ऑल टाइम हाई छुआ
शेयर मार्केट में जबरदस्त लिवाली के बदौलत आज शेयर मार्केट में जमकर तेजी रही। सेंसेक्स और निफ्टी ने आज रिकॉर्ड...
बर्बादी रोके बगैर जल संकट का हल नहीं 
सभी को मिलेगा बराबर मौका, नियमों और परम्पराओं से चलेगा सदन: वासुदेव देवनानी
आमेर महल में हाथी सवारी के शुल्क में वृद्धि, एक अक्टूबर से होगी लागू
इंद्रधनुषी रंगों से लगाव के कारण महिलाओं को लुभाता है लहरिया
अचार फैक्ट्री पर कार्रवाई कर 3200 किलो अचार-मुरब्बा किया जब्त
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस