विश्वेन्द्र सिंह ने विभागों के अधिकारियों को दी चेतावनी

विभाग के कार्यो की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता सिंह कर रहे थे

विश्वेन्द्र सिंह ने विभागों के अधिकारियों को दी चेतावनी

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने लोगों से संबंधित विभागों के अधिकारियों को चेतावनी देते कहा कि वे अपनी कार्यशैली में परिवर्तन लाकर आमजन की समस्याओं का निस्तारण करे।

भरतपुर। पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने लोगों से संबंधित विभागों के अधिकारियों को चेतावनी देते कहा कि वे अपनी कार्यशैली में परिवर्तन लाकर आमजन की समस्याओं का निस्तारण करे। कलक्ट्रेट सभागार में डीग-कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र से संबंधित समस्याओं को लेकर विद्युत, पेयजल, चम्बल परियोजना एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यो की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता सिंह कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब अधिकारी हम जनप्रतिनिधियों के फोन नहीं उठाते, तो आमजन की शिकायतों के फोन उठाना, तो संभव ही नहीं है। राज्य सरकार की ओर से गत वर्षों के बजट के दौरान किए गए विकास कार्यो की घोषणा को अभी तक धरातल पर नहीं लाया जा सका, तो बजट में घोषित किए गए विकास कार्यो को धरातल पर लाया जाना कैसे सम्भव होगा।

सड़क, पेयजल, चंबल परियोजना के कार्यो की गति पर कहा कि अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों का नियमित अवलोकन करें, जिससे काम समय पर पूरे हो सकें अन्यथा उनकी व्यक्तिगत जिम्मेदारी तय की जाएगी। सिंह ने चंबल पेयजल परियोजना के कार्यों की समीक्षा करते अधीक्षण अभियंता को कार्यों में गति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिशाषी अभियंता से कहा कि माढ़ेरा रूंध क्षेत्र में पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने व वाल्व खराब होने के कारण हजारों लीटर पेयजल व्यर्थ हो रहा है और ग्रामीण पेयजल से वंचित हो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अवैध कनेक्शन एवं पेयजल का दुरूपयोग करने वालों के खिलाफ राजकीय सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने की एफ आईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News