यूएस की महिला से शादी का ड्रामा कर किया दुष्कर्म

बूंदी महिला थाने में जीरो एफआईआर दर्ज, मामला अजमेर सिविल लाइन पुलिस थाने भेजा

यूएस की महिला से शादी का ड्रामा कर किया दुष्कर्म

फेसबुक पर दोस्ती कर भारत बुलाया, नसीराबाद के मंदिर में रचाई शादी फिर युवती जब होटल से युवक के घर जाने की जिद्द पर अड़ गई तो घर पर उसकी पत्नी और बच्चा मिले ।

कोटा। फेसबुक पर दोस्ती के बाद भारत घूमने आई फ्लोरिडा की 45 वर्षीय विदेशी महिला के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने बूंदी  महिला पुलिस थाने में आरोपी युवक के खिलाफ उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती कर धोखाधड़ी से भारत बुलाकर  शादी रचाने और फिर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर और बिना नंबरी एफआईआर को दर्ज कर मामले को अजमेर के सिविल लाइन थाने को गुरुवार को भेज दिया है।

फेसबुक पर दोस्ती कर भारत बुलाया
सीओ बूंदी अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि पीड़ित महिला अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली है। उसने रिपोर्ट में बताया कि  सोशल मीडिया पर उसकी मानव सिंह से दोस्ती हुई और दोनों बातें करने लगे और प्रेम हो गया , इसके बाद शादी का प्रलोभन देकर फेसबुक दोस्त मानव सिंह के बुलाने पर  अप्रैल 2024 में  भारत घूमने आई और भारत घूमकर वापस चली गई थी। इसके बाद वह दोबारा जुलाई में भारत फिर आई और  दिल्ली से जयपुर पहुंची, जहां उसे मानव सिंह मिला,जिसने  3 जुलाई से 21 जुलाई तक एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वह उसे लेकर अजमेर पहुंचा और नसीराबाद के एक मंदिर में उसके साथ शादी की।   फिर मानव सिंह ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कमरा किराए से लेकर उसे रखा तथा दुष्कर्म किया। उसे जब युवक के शादीशुदा होने का पता चला तो  कहासुनी हो गई । उसने इस बात का विरोध किया । पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे पूर्व में शादीशुदा होने की जानकारी नहीं देते हुए उसे विश्वास में लेकर एक मंदिर में शादी का ड्रामा किया। जब युवती होटल से उसके घर जाने की जिद्द पर अड़ गई और जब उसके घर पहुंची तो  वहां पर उसकी पत्नी और बच्चा मिले । 

बूंदी महिला थानाधिकारी आशमीन ने बताया कि पीड़िता ने  आरोपी  युवक के खिलाफ एनजीओ के माध्यम से  बूंदी महिला थाने में   दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तत्काल पीड़िता की सुनवाई करते हुए उससे लिखित रिपोर्ट ली। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अस्पताल में मेडिकल करवाया। उसके बाद आरोपी युवक के विरुद्ध जीरो एफआईआर दर्ज कर ली। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश