मुख्यमंत्री की अपील.... प्रदेश में भारी बारिश के दौरान सावधानी बरतें

मुख्यमंत्री की अपील.... प्रदेश में भारी बारिश के दौरान सावधानी बरतें

अतिवृष्टि के संबंध में प्रदेश के आमजन से विनम्र आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में निरंतर भारी बारिश का दौर चल रहा है, मैं स्वयं स्थिति पर नजर रख रहा हूं।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि भारी बारिश के दौरान सावधानी बरतें, जलभराव वाले स्थानों पर जाने से बचे। 

सीएम ने सोशल मीडिया पर  वीडियो के जरिए कहा कि जन-जन की सुरक्षा, हमारी सरकार का प्रथम दायित्व है। अतिवृष्टि के संबंध में प्रदेश के आमजन से विनम्र आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में निरंतर भारी बारिश का दौर चल रहा है, मैं स्वयं स्थिति पर नजर रख रहा हूं। बांधों में लगातार पानी की आवक हो रही है, लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए नदी, झरनों, तालाबों, पोखर में नहाने से बचे, निचले स्थानों पर बसे लोग विशेष ध्यान रखे, सुरक्षा के कारणों के चलते भवनों में बने बेसमेंट में रहने से बचे, अपनी ही नहीं पशुओं की सुरक्षा का भी ध्यान रखना है, वर्षा का दौर आगे भी चलने की संभावना है, आप सब लोगों से अपील है कि मौसम विभाग की चेतावनी को गंभीरता से लें, सभी जरूरी सावधानियां बरते, राज्य सरकार प्रदेशवासियों के साथ है,  प्रभावित लोगों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च जिम्मेदारी है, आपसे अनुरोध है किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दे और प्रशासन के निर्देशों की पालना करें, हम सब आपकी सुरक्षा के लिए लगातार तत्पर हैं, हमारे बच्चे जलभराव वाले क्षेत्रों में न जाएं, इसका विशेष ध्यान रखें।

Post Comment

Comment List

Latest News

Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा
लगातार तेजी पर सवार सोना और चांदी शुक्रवार को फिर नई ऊंचाई पर पहुंचे। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 2900...
वीटी रोड़ स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर में भरा तेजा दशमी पर मेला
हेरिटेज निगम जल्द करेगा बारिश से क्षतिग्रस्त सड़कों का पेचवर्क कार्य 
नियमों के उल्लंघन और प्रोजेक्ट में देरी पर फर्म का ठेका निरस्त, दो निविदाएं नॉन-रेस्पॉन्सिव घोषित करते हुए अनुबंध निरस्त
कांग्रेस का आरोप- वित्त मंत्री ने जीएसटी संबंधित परेशानी बताने पर अन्नपूर्णा स्वीट्स के मालिक से मंगवाई माफी
केजरीवाल 103 दिन बाद जेल से बाहर आए, सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त दी थी जमानत
पूर्वी राजस्थान में बाढ़ के हालात, आज से राहत के आसार