भाजपा को हराएगा नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन, मिलकर चुनाव लड़ने से बढ़ेगी जीत की संभावना : उमर 

सभी उम्मीदवार एक ही दिन अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

भाजपा को हराएगा नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन, मिलकर चुनाव लड़ने से बढ़ेगी जीत की संभावना : उमर 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के सामने अपना घोषणापत्र और रोडमैप पेश किया है और निर्णय उन पर छोड़ दिया है।

जम्मू। कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन आगामी विधानसभा चुनावों में एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने का लक्ष्य रखता है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष ने ये टिप्पणी तब की जब वह उनकी पार्टी के उम्मीदवार बशीर अहमद वीरी के साथ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बिजबेहरा निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रहे थे। अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा और उसकी सहयोगियों को जीतने से रोकने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन सीट बंटवारे पर सहमत हो गया है। उन्होंने विश्वास जताया कि साथ मिलकर चुनाव लड़ने से उनकी जीत की संभावना बढ़ेगी। अब्दुल्ला ने कहा कि पहले चरण के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के सभी उम्मीदवार एक ही दिन अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के सामने अपना घोषणापत्र और रोडमैप पेश किया है और निर्णय उन पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ समर्पित पार्टी कार्यकर्ता जिन्हें कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे के कारण टिकट नहीं मिला, उन्हें पार्टी कैडर में समायोजित किया जाएगा।

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News