असर खबर का - अब रावतभाटा में जल्द पेयजल की पाइप लाइन बिछेगी, जनता को मिलेगी राहत

दैनिक नवज्योति की मुहिम रंग लाई: स्थानिय बेगूं विधायक डॉ. सुरेश धाकड़ बोले-15 करोड़ से पेयजल योजना से मिलेगा फायदा

असर खबर का - अब रावतभाटा में जल्द पेयजल की पाइप लाइन बिछेगी, जनता को मिलेगी राहत

नवज्योति ने विधायक को रावतभाटा की प्रमुख समस्याओं से कराया रूबरू।

रावतभाटा। दैनिक नवज्योति ने रावतभाटा विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं से विधायक डॉ सुरेश धाकड़ को अवगत कराया। चंबल नदी किनारे रावतभाटा के बसे होने के बावजूद यहां की जनता को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में चरमराई सफाई व्यवस्था  के समस्या से अवगत कराते हुए जनता की समस्याओं को उनके समक्ष रखा। जिस पर विधायक ने सकारात्मक रूख अपनाते हुए समस्याओं का समाधान कराने का भरोसा जताते हुए कहा कि रावतभाटा विधानसभा क्षेत्र के लिए 15 करोड़ की  शुद्ध पेयजल के लिए योजना बनाई गई है। जिसमें फिल्टर प्लांट बनेगा तथा संपूर्ण शहर में पानी की नई पाइप लाइन बिछाकर पानी की समस्या से निजात दिलाई जाएगी। इस योजना से जनता को पेयजल संकट की समस्या से राहत मिलेगा। साथ ही क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को सुधारने की बात कही। 

गौरतलब है कि दैनिक नवज्योति में 26 अगस्त को बूंद-बूंद पानी को तरस रहे नदी किनारे आबाद लोग...शीर्षक से रावतभाटा में पेयजल संकट की समस्या प्रमुखता से उठाया।  जहां चंबल नदी के किनारे बसे लोग पानी को लेकर तरस रहे हैं। रावतभाटा चंबल नदी से 145 किलोमीटर दूर भीलवाड़ा रामगंज मंडी और वर्तमान में बेगूं क्षेत्र को 1000 करोड़ की पेयजल योजना के तहत पानी दिया जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद रावतभाटा शहर आज भी प्यासा ही रह गया। साथ ही 26 अगस्त 2024 को प्रमुख मूलभूत समस्याओं को उजागर करते हुए वार्ड नंबर 19 टूटी नालियां गंदगी का अंबार, गंभीर बीमारियों से रोकथाम का मामला उठाया।  इसमें हर तरफ गंदगी का अंबार, संकरी गलियां व टूटी सड़कें... शीर्षक से खबर को प्रमुखता से उठाया। 

नवज्योति की खबर पर क्षेत्रीय विधायक  ने बताए समाधान
रावतभाटा में पानी की समस्या को लेकर वातार्लाप करने पर पानी के लिए तरस रहे लोगों के पूछे गए प्रश्न पर विधायक डॉ. सुरेश धाकड़ ने बताया कि रावतभाटा शहर के लिए 15 करोड़ की पेयजल योजना जल्द ही धरातल पर लागू की जाएगी जिसमें फिल्टर प्लांट तथा संपूर्ण शहर में पानी की नई पाइपलाइन बिछाकर पानी की समस्या से निजात दिलाई जाएगी। रावतभाटा में सफाई व्यवस्था को लेकर भी विधायक ने कहा कि जल्द ही सफाई समस्या का समाधान किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे
उन्होंने कहा कि आधी आबादी को पूरा हक़ मिलना एक संवैधानिक दायित्व है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी पूर्णतः प्रतिबद्ध है।...
उपचुनाव की तैयारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर और प्रभारी अग्रवाल पहुंचे विधानसभा क्षेत्र खींवसर
ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अमेरिकी खुफिया एजेंसी पर लगाया निजता के हनन का आरोप
अक्टूबर में हो सकते हैं राजस्थान के 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव
समारोह में प्रतिनिधि इकाइयों के कार्यों से कराया अवगत
8 लाख वार्षिक आय में ओबीसी क्रीमीलेयर और 8 लाख में जनरल गरीब: राजेन्द्र सेन 
महिला अपराधों पर महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी, नए सदस्य बनाकर बढ़ाएंगे ताकत: गौतम