विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के खिलाफ आप ने किया प्रदर्शन

विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के खिलाफ आप ने किया प्रदर्शन

ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के खिलाफ़ शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप)के  कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया।

नई दिल्ली। ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के खिलाफ़ शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप)के  कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया।

आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने आज यहां एक्स पर कहा कि भाजपा सत्ता में रहने के लिए साम, दाम, दंड, भेद के हथकंडे अपनाती है। उसने हमें, अरविंद केजरीवाल और पार्टी के कई नेताओं के बाद अब अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार कराया है, लेकिन आप तानाशाह हुक्मरानों के आगे न कभी झुकी है और न झुकेगी।

आप कार्यकर्ता ने प्रवर्तन निदेशालय(ईडी)-केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दुरुपयोग और आप नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन के लिए भाजपा मुख्यालय की तरफ़ जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें पहले ही रोक लिया गया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ़  नारेबाजी करके खान को रिहा करने की मांग की।

इस अवसर पर आप के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे, मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ के साथ विधायक राजेश गुप्ता, रितुराज झा, कुलदीप कुमार, अजेश यादव, हाजी यूनूस, मुकेश अहलावत, अजय दत्त, सुरेंद्र पहलवान समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read More अरविंद केजरीवाल ने की 2 दिन में इस्तीफा देने की घोषणा, मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा

पांडे ने कहा कि भाजपा की तानाशाही और गुंडागर्दी की राजनीति जगजाहिर है। सीबीआई ने 2016 में तथाकथित वक्फ बोर्ड घोटाले में केस दर्ज किया, लेकिन छह साल तक अमानतुल्लाह को गिरफ्तार नहीं किया और कोई चार्जशीट भी दाखिल नहीं की। छह साल बाद सीबीआई द्वारा दाखिल चार्जशीट में स्पष्ट लिखा है कि इस मामले में कहीं कोई आर्थिक भ्रष्टाचार नहीं हुआ। इसके बाद भी भाजपा ने इस मामले को एक बार फिर आधार बनाकर अपनी ईडी और सीबीआई को पीछे लगा दिया और एक फर्जी केस दर्ज करवा दिया। इससे पहले इसी मामले में एसीबी ने अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया था, लेकिन हाईकोर्ट ने भी अपने आदेश में कहा कि इसमें कहीं कोई आर्थिक भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। यानी दो-दो बार भाजपा की कोशिश नाकाम हुई और उसके सियासी अहंकारी चेहरे पर जोरदार तमाचा पड़ा। लेकिन इतना सब करने के बावजूद भाजपा रुकी नहीं और उसने ईडी को फिर से पीछे लगा दिया।

Read More मुख्यमंत्री केजरीवाल की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

उन्होंने कहा कि भाजपा जितनी जल्दी इस देश की नब्ज को पहचान ले, उसके लिए उतना अच्छा है, क्योंकि जनता ने पहले ही भाजपा के 400 के अहंकारी नारे को 240 पर लाकर पटक दिया है। अगर भाजपा इसी तरह से गुंडागर्दी और तानाशाही करती रही और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर फर्जी मामले लगाकर जेल में भेजती रही, तो वह जल्द ही खत्म हो जाएगी।

Read More कश्मीर में सुरक्षा बलों ने की इमारत की घेराबंदी, 3 आतंकवादी ढेर

Post Comment

Comment List

Latest News