बीएसएनएल राजस्थान परिमंडल कार्यालय में SIP आधारित IP PBX सर्वर शुरू

बीएसएनएल राजस्थान परिमंडल कार्यालय में SIP आधारित IP PBX सर्वर शुरू

बीएसएनएल राजस्थान परिमंडल कार्यालय में एक SIP आधारित IP PBX सर्वर का उद्घाटन मुख्य महाप्रबंधक विक्रम मालवीय द्वारा किया गया।

जयपुर। बीएसएनएल राजस्थान परिमंडल कार्यालय में एक SIP आधारित IP PBX सर्वर का उद्घाटन मुख्य महाप्रबंधक विक्रम मालवीय द्वारा किया गया। इस अवसर पर  उपेन्द्र बकोलिया, पीजीएम एंटरप्राइज बिजनेस, दीपक गुप्ता, पीजीएम (CFA), एल.एस. मीना, महाप्रबंधक (सेल्स एवं मार्केटिंग),  अशोक माहेश्वरी, महाप्रबंधक (सीएम) और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

आधुनिक तकनीक के साथ संवाद में सुधार
इस कार्यक्रम में मुख्य महाप्रबंधक  विक्रम मालवीय ने बताया कि SIP कनेक्टेड IP PBX सर्वर कई आधुनिक विशेषताओं से युक्त है। इसमें उच्च गुणवत्ता का वॉइस कम्युनिकेशन उपलब्ध है, जो बातचीत को अधिक स्पष्ट और प्रभावी बनाता है। इस तकनीक के माध्यम से कर्मचारी किसी भी स्थान से ऑफिस के सिस्टम से जुड़े रह सकते हैं, जिससे कामकाज में सुविधा और लचीलापन बढ़ता है।

बढ़ती जरूरतों के अनुसार अपग्रेड की सुविधा
यह प्रणाली व्यवसाय की बढ़ती जरूरतों के अनुसार आसानी से अपग्रेड की जा सकती है, जिससे ऑडियो और वीडियो मीटिंग्स का उच्च गुणवत्ता के साथ आयोजन संभव होता है। इससे टीमों के बीच सहयोग को और भी सशक्त बनाया जा सकता है।

बीएसएनएल का ऑफर: फ्री PBX सेवा
बीएसएनएल द्वारा ऑपेक्स मॉडल पर फ्री PBX सेवा प्रदान की जा रही है, जो एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करती है। यह कंपनियों को कम लागत में संचार के अत्याधुनिक साधन उपलब्ध कराएगी, जिससे उनकी परिचालन लागत में कमी आएगी और उनके कार्यकुशलता में वृद्धि होगी।

Read More सगा भाई ही निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत का मामला : मामले की होगी जांच आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत का मामला : मामले की होगी जांच
आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत खराब होने के मामले में अब प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है।
Gold & Silver Price: चांदी 800 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए सस्ता
कोलकाता दुष्कर्म-हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई का सीधा प्रसारण रोकने की गुहार ठुकराई
भारत ने पांचवी बार जीता एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब
युवाओं में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा, वादाखिलाफी से बैशाखियों पर आई सरकार: पूनियां
मोदी सरकार के तीसरें कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़- 100 दिन में 15 लाख करोड़ की दी योजनाएं 
आतिशी के सीएम चुने जाने पर स्वाति मालीवाल बोली- आतंकवादी को बचाने की लड़ाई लड़ने वाले परिवार की महिला को सीएम बनाना दुखद