आदिवासियों को मुख्य धारा से भटका रहे कुछ दल : अग्रवाल

प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे

आदिवासियों को मुख्य धारा से भटका रहे कुछ दल : अग्रवाल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा की एससी व एसटी वर्ग को लेकर नीति व नियत स्पष्ट है। आज विपक्ष जो झूठ फैला रहा है वह ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है।

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी राधामोहनदास अग्रवाल ने कहा कि हमें केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक लेकर जाना चाहिए। अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चो के पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान को वार्ड स्तर तक के कार्यकर्त्ता को समझाकर भाजपा का सदस्य बनाना है। आने वाले उपचुनावों में अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चो की महत्वपूर्ण भूमिका है। हमें विपक्ष की ओर से फैलाए जा रहे झूठ से जनता को अवगत करना है और उपचुनाव में संगठन को मजबूती प्रदान करनी है। अग्रवाल भाजपा प्रदेश कार्यालय में अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चो की प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।  

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा की एससी व एसटी वर्ग को लेकर नीति व नियत स्पष्ट है। आज विपक्ष जो झूठ फैला रहा है वह ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है। भाजपा हमेशा एसटी ए एससी और पिछड़े वर्ग के आरक्षण के पक्ष में रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का विदेश में जाकर आरक्षण विरोधी बयान बहुत निंदनीय है। निश्चित ही मन की बात जुभा पर आ ही जाती है। हम राहुल गांधी के इस आरक्षण विरोधी बयान का पुरजोर विरोध करते है। बैठकों में प्रदेश महामंत्री व विधायक जितेंद्र गोठवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा, चुन्नीलाल गरासिया, एसटी मोर्चो अध्यक्ष नारायण मीणा, एससी मोर्चा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, महामंत्री मुकेश गर्ग, पूर्व सांसद कनकमल कटारा सहित प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान
भारतीय रेलवे की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में डिजिटल इंडिया की तरफ सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। ...
'एक राष्ट्र एक चुनाव' ध्यान भटकाने की कोशिश : खडगे
टेक्सटाइल सोर्सिंग मीट-24 सफलतापूर्वक सम्पन्न, 300 करोड़ का हुआ कारोबार
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट- 2024 को पूर्ण सफल बनाने के लिए अधिकारी करें मुस्तैदी से काम- शासन सचिव पर्यटन
Stock Market Update : रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 131.43 अंक गिरा
बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 
लगातार बारिश ने फेरा किसानों की उम्मीदों पर पानी