आमेर महल के शीश महल की तर्ज पर दिया जा रहा लुक, इस सीजन का पहला फेरा 25 सितंबर से

शाही ट्रेन में शीश महल, इसका फर्स्ट लुक देखिए 

आमेर महल के शीश महल की तर्ज पर दिया जा रहा लुक, इस सीजन का पहला फेरा 25 सितंबर से

पिछले दिनों पर्यटन सचिव सहित अन्य अधिकारियों ने पैलेस ऑन व्हील्स का निरीक्षण किया था। ऐसे में उनके सुझाव के बाद महाराजा रेस्टोरेंट में कॉरपेट लगाया जा रहा है।

जयपुर। शाही ट्रेन पैलेस ऑन व्हील्स इस सीजन के पहले फेरे के तहत 25 सितम्बर को चलेगी। इसके लिए पर्यटकों ने एडवांस बुकिंग कराई है। पहले फेरे के लिए 35 से अधिक पर्यटकों की बुकिंग मिल चुकी है। रिनोवेशन के तहत महाराजा रेस्टोरेंट को आकर्षक लुक दिया जा रहा है। यहां आमेर महल की तर्ज पर शीश महल बनाया जा रहा है। ताकि पर्यटकों को यहां बैठने के बाद राजसी अनुभव हो।

पिछले दिनों पर्यटन सचिव सहित अन्य अधिकारियों ने पैलेस ऑन व्हील्स का निरीक्षण किया था। ऐसे में उनके सुझाव के बाद महाराजा रेस्टोरेंट में कॉरपेट लगाया जा रहा है। ओएण्डएम के एमडी भगत सिंह लोहागढ़ ने बताया कि रिनोवेशन में करीब डेढ़ करोड़ रुपए खर्च होंगे। उन्होंने बताया कि शीश महल के लुक के लिए रेंस्टोरेंट की छत और खिड़की की ओर कार्य किया जा रहा है।

दैनिक नवज्योति पाठकों को महाराजा रेस्टोरेंट को दिए जा रहे शीश महल जैसे लुक की फोटो दिखा रहा है। भगत सिंह ने बताया कि सफर के दौरान पर्यटकों को शाही ट्रेन पैलेस ऑन व्हील्स में कुछ खास और नया रूप दिखे, इसके तहत ये कार्य करवाए जा रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

वर्ल्ड हार्ट डे आज: दैनिक नवज्योति ने जयपुर के हृदय रोग विशेषज्ञों से ली जानकारी वर्ल्ड हार्ट डे आज: दैनिक नवज्योति ने जयपुर के हृदय रोग विशेषज्ञों से ली जानकारी
आंकड़ों के अनुसार राज्य में लगभग 20 प्रतिशत मृत्यु दर हृदय की स्थिति के कारण ही होते हैं।
फिरोजपुर फीडर की डीपीआर तैयार होने से राजस्थान को बंधी आस
मुख्यमंत्री भजनलाल ने बाबा बैद्यनाथ धाम में की अर्चना
Gold & Silver Price: जेवराती सोना और चांदी 300 रुपए सस्ती
हरियाणा को भाजपा ने बर्बाद कर दिया : राहुल
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने राजस्थान हाउस के निर्माण में राजस्थानी कला शिल्प का उपयोग करने के दिए निर्देश
पर्यटन के साथ स्थानीय कलाकारों और हस्तशिल्प को भी बढ़ावा मिले - दिया कुमारी