युवाओं में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा, वादाखिलाफी से बैशाखियों पर आई सरकार: पूनियां

युवाओं में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा, वादाखिलाफी से बैशाखियों पर आई सरकार: पूनियां

राजस्थान युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिमन्यु पूनियां ने युवा कांग्रेस की तरफ से मंगलवार को देश भर में मनाए गए राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस पर मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला।

जयपुर। राजस्थान युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिमन्यु पूनियां ने युवा कांग्रेस की तरफ से मंगलवार को देश भर में मनाए गए राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस पर मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला।

पीसीसी मुख्यालय पर आयोजित प्रदर्शन में शामिल हुए पूनियां ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 साल में युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर वादाखिलाफी की है। आक्रोशित युवाओं ने आज इस वादाखिलाफी के विरोध में बेरोजगारी दिवस मनाने का निर्णय लिया है। युवा कांग्रेस ने पीसीसी मुख्यालय सहित सभी जिला और विधानसभा मुख्यालयों पर आज सद्बुद्धि यज्ञ और पुतला दहन कर अपना विरोध जताया है। मोदी सरकार की 10 साल से वादाखिलाफी के कारण ही वे इस बार बैसाखियों पर आ गए और युवा अगली बार इन बैसाखियों को भी छीन लेगा। राजस्थान में भी भजनलाल सरकार युवाओं से नौकरी के नाम पर खिलवाड़ कर रही है। यंहा युवा नशे और अपराध की गिरफ्त में फंसते जा रहे हैं। महिलाओं पर अत्याचार के बढ़ते मामले किसी से छुपे नहीं हैं। पूनिया ने कहा कि युवा कांग्रेस आगामी दिनों में भी भाजपा सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। राज्यसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के कांग्रेस के खिलाफ दिए बयान पर कहा कि बिट्टू को राहुल गांधी ने कई बार विधायक और सांसद बनवाया और आज उनका भाजपा में जाकर इस तरह की टिप्पणी करना अशोभनीय है। कांग्रेस ने उनको कंहा तक पहुंचाया, यह उनको भूलना नहीं चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

Direct Tax 21.48 प्रतिशत बढ़कर हुआ 12 लाख करोड़ Direct Tax 21.48 प्रतिशत बढ़कर हुआ 12 लाख करोड़
चालू वित्त वर्ष में 17 सितंबर तक सकल प्रत्यक्ष कर संग्रह 21.48 प्रतिशत बढ़कर 12.01 लाख करोड़ रुपए रहा है।...
उपचुनाव में भाजपा को मिलेगी जीत : राठौड़
भारत विकास परिषद् हमीर शाखा ने निकाली कन्या भ्रूण हत्या को लेकर विशाल रैली    
राज्यवर्धन राठौड़ ने इन्वेस्टमेंट कंपनियों के अधिकारियों से की मुलाकात 
मल्लिकार्जुन खड़गे ने की दलितों के घर जलाने की निंदा, मोदी हमेशा की तरह है मौन
हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट में पेंडेंसी बरकरार, बुकिंग पर लगाई रोक
मेहनत रंग लाई, नालावास ग्राम में ग्रामीणों ने फिर किया मिट्टी के कच्चे बांध का पुनर्निर्माण