रंधावा का बिट्टू पर पलटवार: उनके दादा का आतंकवाद फैलाने में रहा होगा हाथ

रंधावा का  बिट्टू पर पलटवार: उनके दादा का आतंकवाद फैलाने में रहा होगा हाथ

केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पंजाब में आतंकवाद फैलाने में कांग्रेस का हाथ बताने के बयान पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पलटवार किया।

जयपुर। केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पंजाब में आतंकवाद फैलाने में कांग्रेस का हाथ बताने के बयान पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पलटवार किया। सांगानेर एयरपोर्ट पर मीडिया से रंधावा ने कहा कि बिट्टू ने कहा है कि पंजाब में आतंकवाद लाने में कांग्रेस का हाथ है। उनके दादा सात साल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और मंत्री रहे हैं।

आतंकवाद लाने में शायद उनका हाथ होगा। आंतकवाद फैलाने में कांग्रेस का हाथ नहीं, बल्कि बिट्टू के दादा का हाथ होगा। जिस आदमी के दिमाग के दरवाजे बंद हो जाएं और जो आदमी अपने दादा को भूल जाए, वो ऐसी बात कर रहे हैं। उनके दादा 1980 में मंत्री बने थे और मेरे पिता भी उस समय मंत्री थे। उनके दादा सात साल तक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष रहे और मुख्यमंत्री भी रहे। हरियाणा और जम्मू कश्मीर चुनाव में जीत का दावा करते हुए रंधावा ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में आप पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करके अकेले चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस जम्मू कश्मीर और हरियाणा दोनों जगह चुनाव जीतेगी। राजस्थान की सात सीटों पर आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर हमारी पूरी तैयारी है और सभी सीटों पर हम चुनाव जीतेंगे। 

रंधावा आज पीसीसी वॉर रूम में सात उपचुनाव सीटों को लेकर कांगे्रसजनों से लेंगे फीडबैक
 प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर मंगलवार को जयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं ने रंधावा का स्वागत किया।

रंधावा कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद सड़क मार्ग से अलवर पहुंचे और दिवंगत विधायक जुबेर खान के निवास पहुंचकर श्रद्धाजंलि अर्पित की। अलवर में नेता प्रतिपक्ष जूली के साथ अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद जयपुर लौटे। रंधावा बुधवार को पीसीसी वॉर रूम में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तैयारियों के लिए प्रमुख कांग्रेसजनों की डोटासरा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शामिल होंगे। प्रदेश प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि प्रदेश में होने वाले आगामी उप चुनावों की तैयारियोंं और फीडबैक लेने के लिए डोटासरा झुन्झुनूं, दौसा, देवली-उनियारा, खींवसर, सलूम्बर, चौरासी और रामगढ़ विधानसभा क्षेत्रों के प्रमुख कांग्रेसजनों की बैठक लेंगे। 

Read More कीचड़ भरी डगर, ग्रामीणों का मुश्किल हो रहा सफर

Post Comment

Comment List

Latest News

यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस
घटना की जानकारी मिलते ही रेल्वे पुलिस और उत्तरप्रदेश पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक क्लीयर करवाया।
फिल्म The Sabarmati Report में दिखेंगे विक्रांत मैसी, मेकर्स ने थिएटर रिलीज़ डेट की अनाउंस
किसानों, जवानों के मान सम्मान के साथ किया खिलवाड़, हरियाणा से भाजपा साफ होने वाली है: आप
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
जी- 20 की तर्ज पर होगा वैश्विक सहकारी सम्मेलन- 2024 आयोजन
विद्युत दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपनाएं सुरक्षा उपाय - ऊर्जा मंत्री
यूक्रेन का रूस पर भूकंप के झटके जैसा हमला, प्रमुख हथियार भंडार को बनाया निशाना