राहुल गांधी पर टिप्पणी से आक्रोशित कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, मोदी सरकार पर बोला हमला

राहुल गांधी पर टिप्पणी से आक्रोशित कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, मोदी सरकार पर बोला हमला

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर भाजपा नेताओं की गई टिप्पणीयों के खिलाफ गुरुवार को गवर्मेंट हॉस्टल स्थित शहीद स्मारक पर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में प्रदर्शन में किया गया।

जयपुर। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर भाजपा नेताओं की गई टिप्पणीयों के खिलाफ गुरुवार को गवर्मेंट हॉस्टल स्थित शहीद स्मारक पर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में प्रदर्शन में किया गया। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कांग्रेस विधायक, पूर्व विधायक, पीसीसी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ जिस तरह से बयानबाजी की जा रही है वो गलत है। ऐसे नेताओं के खिलाफ पीएम मोदी को कार्रवाई करनी चाहिए। आज जयपुर में बड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं वन नेशन वन इलेक्शन पर कहा कि ऐसे ही बिना वजह ये कोई न कोई प्रस्ताव लाते रहते है। इनके रेल मंत्री बोल रहे है की ये लागू कब हमें खुद को नही पता। इससे पता चलता है की कैसा प्रस्ताव इन्होंने पास किया है। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी भाजपा नेताओं की आंखों मेंखटकने लगे हैं। भाजपा नेता हिंसा की राजनीति करने में लगे हैं। राहुल गांधी ने इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की जड़ें हिला दी, इसलिए उनको बार बार टारगेट किया जा रहा है। अंग्रेजों की मुखबिरी करने वाले ये लोग कांग्रेस की विचारधारा से घबराए हुए हैं। कभी राहुल गांधी पर झूंठा मुकदमा लगाते हैं तो कभी ससंद सदस्यता छीनते हैं। राहुल गांधी इनकी साज़िशों से डरे नहीं और इनको अपनी सत्ता जाने का डर सताने लगा है। कांग्रेस राहुल गांधी के खिलाफ साजिशों पर चुप नहीं बैठेगी और सड़कों पर उतरकर भाजपा का विरोध करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस
घटना की जानकारी मिलते ही रेल्वे पुलिस और उत्तरप्रदेश पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक क्लीयर करवाया।
फिल्म The Sabarmati Report में दिखेंगे विक्रांत मैसी, मेकर्स ने थिएटर रिलीज़ डेट की अनाउंस
किसानों, जवानों के मान सम्मान के साथ किया खिलवाड़, हरियाणा से भाजपा साफ होने वाली है: आप
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
जी- 20 की तर्ज पर होगा वैश्विक सहकारी सम्मेलन- 2024 आयोजन
विद्युत दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपनाएं सुरक्षा उपाय - ऊर्जा मंत्री
यूक्रेन का रूस पर भूकंप के झटके जैसा हमला, प्रमुख हथियार भंडार को बनाया निशाना