बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से भाई-बहिन की मौत

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, मौके पर पहुंचे एसडीएम व डीवाईएसपी ने समझाइश कर खुलवाया जाम

  बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से भाई-बहिन की मौत

जहाजपुर। उपखंड मुख्यालय के खजूरी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ग्रामीण बैंक के सामने एक दुकान पर बैठे भाई-बहन को एक अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया।

जहाजपुर। उपखंड मुख्यालय के खजूरी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ग्रामीण बैंक के सामने एक दुकान पर बैठे भाई-बहन को एक अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही भाई की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बहन की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने मोटरसाइकिल और कुछ दुकानों को भी टक्कर लगा दी, जिससे उनमें नुकसान हुआ है । दुर्घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई । बीच सड़क पर दुर्घटना होकर टेलर के फस जाने व मौके से चालक के फरार होने से  वहां जाम लग गया।  सूचना पर जहाजपुर उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह खटाना, पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा, शकरगढ़ थाना प्रभारी राजूराम काला सहित पुलिस जाप्ता वहां पहुंचा और टेलर को साइड में हटवाया।

दुर्घटना में मनोहरपुरा पंचायत के झोपड़िया निवासी कालू बेरवा पुत्र भुवाना बेरवा व उसकी बहन मिठू पत्नी नंद लाल बेरवा की मौत हो गई ।  पुलिस उपाधीक्षक शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद टेलर चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों का जहाजपुर राजकीय   चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया गया । वही लोगों ने शराब के नशे में धुत वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। हादसे में भाई बहन की मौत से शोक की लहर छा गई।  वही उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह खटाना व पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा ने उक्त घटना पर गहरा दुख जताया व मौके पर उपस्थित परिजनों को ढाढस  बधाते हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया ।

 

Read More रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें

 

Read More रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत