बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से भाई-बहिन की मौत

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, मौके पर पहुंचे एसडीएम व डीवाईएसपी ने समझाइश कर खुलवाया जाम

  बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से भाई-बहिन की मौत

जहाजपुर। उपखंड मुख्यालय के खजूरी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ग्रामीण बैंक के सामने एक दुकान पर बैठे भाई-बहन को एक अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया।

जहाजपुर। उपखंड मुख्यालय के खजूरी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ग्रामीण बैंक के सामने एक दुकान पर बैठे भाई-बहन को एक अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही भाई की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बहन की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने मोटरसाइकिल और कुछ दुकानों को भी टक्कर लगा दी, जिससे उनमें नुकसान हुआ है । दुर्घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई । बीच सड़क पर दुर्घटना होकर टेलर के फस जाने व मौके से चालक के फरार होने से  वहां जाम लग गया।  सूचना पर जहाजपुर उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह खटाना, पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा, शकरगढ़ थाना प्रभारी राजूराम काला सहित पुलिस जाप्ता वहां पहुंचा और टेलर को साइड में हटवाया।

दुर्घटना में मनोहरपुरा पंचायत के झोपड़िया निवासी कालू बेरवा पुत्र भुवाना बेरवा व उसकी बहन मिठू पत्नी नंद लाल बेरवा की मौत हो गई ।  पुलिस उपाधीक्षक शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद टेलर चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों का जहाजपुर राजकीय   चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया गया । वही लोगों ने शराब के नशे में धुत वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। हादसे में भाई बहन की मौत से शोक की लहर छा गई।  वही उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह खटाना व पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा ने उक्त घटना पर गहरा दुख जताया व मौके पर उपस्थित परिजनों को ढाढस  बधाते हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया ।

 

Read More अवैध हथकढ़ शराब के साथ एक गिरफ्तार 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद