हम तीनों बनना चाहते हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री : सुरजेवाला

हम सब उसको स्वीकार कर लेंगे

हम तीनों बनना चाहते हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री : सुरजेवाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन और राहुल गांधी मुख्यमंत्री पद को लेकर जो भी फैसला करेंगे, हम सब उसको स्वीकार कर लेंगे। 

कैथल। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के बीच कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की कुर्सी को लेकर दिग्गज नेताओं के बीच जंग जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तो हम तीनों बनना चाहते हैं लेकिन मुख्यमंत्री किसको बनाया जाएगा ये हाईकमान तय करेगा। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी सैलजा, मैं यानी रणदीप सुरजेवाला या फिर कोई और भी मुख्यमंत्री बन सकता है। मुख्यमंत्री बनने की इच्छा हम तीनों के अंदर है। हम सिर्फ अपनी इच्छा जाहिर कर सकते हैं फैसला तो हाईकमान ही करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन और राहुल गांधी मुख्यमंत्री पद को लेकर जो भी फैसला करेंगे, हम सब उसको स्वीकार कर लेंगे। 

अपनी चिंता करें मनोहर लाल: वहीं, कुमारी सैलजा को लेकर केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बयान को लेकर भी जवाब दिया है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उम्र के लिहाज से पूर्व मुख्यमंत्री (मनोहर लाल) मेरे पिता समान हैं और उनका आदर करता हूं , लेकिन वह बचकाना बातें कर रहे हैं। कुमारी सैलजा कांग्रेसी थीं, हैं और रहेंगी। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मनोहर लाल अपनी चिंता करें कहीं मंत्री पद से भी ना हटा दें जैसे मुख्यमंत्री पद से हटाया था। बता दें कि हरियाणा की सभी 90 सीटों पर एक साथ पांच अक्टूबर को मतदान कराए जाएंगे, वहीं आठ अक्टूबर को नतीजे आएंगे। 

Tags: surjewala

Post Comment

Comment List

Latest News

सरपंच 2 अक्टूबर से चलाएंगे आग्रह आंदोलन, पंचायतों में प्रशासक नहीं लगाने की मांग सरपंच 2 अक्टूबर से चलाएंगे आग्रह आंदोलन, पंचायतों में प्रशासक नहीं लगाने की मांग
2 अक्टूबर से घर घर जाकर आग्रह अभियान चलाएंगे, जिसमें हमारे दिए मॉडल को राज्य सरकार से लागू करने की...
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जयपुर सेन्ट्रल जेल से दिया था टीवी इंटरव्यू, लालकोठी थाने में दर्ज हुआ केस
जिला कलेक्टर की पहल पर कलेक्ट्रेट में चलाया सफाई अभियान
भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला
फिर रेलवे ट्रेक पर मिला सीमेंटेड खंभा, लोको पायलट की सूझबूझ से टली दुर्घटना
सीएम, डिप्टी सीएम और मदन राठौड़ समेत कई भाजपा नेताओं ने सुनी 'मन की बात'
मदन दिलावर को बकवास करने के लिए भाजपा  और आरएसएस ने छोड़ रखा है: डोटासरा