बेटे के रील बनाने के विवाद पर बोले डिप्टी सीएम बैरवा- गाड़ी में बैठकर घुमाना गलत बात नहीं

बेटा 18 साल से छोटा है, और वह सिर्फ गाड़ी में बैठा था

बेटे के रील बनाने के विवाद पर बोले डिप्टी सीएम बैरवा- गाड़ी में बैठकर घुमाना गलत बात नहीं

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रेम चंद बैरवा ने शुक्रवार को मीडिया द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में कहा कि गाड़ी में बैठकर घुमाना कोई गलत बात नहीं है।

जयपुर। राजस्थान के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रेम चंद बैरवा ने शुक्रवार को मीडिया द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में कहा, "गाड़ी में बैठकर घुमाना कोई गलत बात नहीं है। मेरा बेटा 18 साल से छोटा है, और वह सिर्फ गाड़ी में बैठा था, गाड़ी चला नहीं रहा था। इस मामले को बेवजह तूल देना गलत है।" बैरवा यह बयान राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के प्रांतीय अधिवेशन के उद्घाटन के बाद दे रहे थे।

सरकार व्यापारियों के साथ
डॉ. बैरवा ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि व्यापारी स्वच्छता और शुद्धता का ध्यान रखें। उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार व्यापारियों के साथ है और राज्य में निवेश बढ़ाने के लिए फूड इंडस्ट्री को आमंत्रित किया है। बैरवा ने मंडी टैक्स और कृषक कल्याण शुल्क पर व्यापारियों की मांगों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का भी वादा किया।

राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के अध्यक्ष बाबू लाल गुप्ता ने भी अपने संबोधन में मांग की कि राज्य के बाहर से आने वाले तिलहन, दलहन और अनाज पर मंडी शुल्क हटाया जाए, और राज्य में मंडी शुल्क तथा कृषक कल्याण शुल्क में कमी की जाए। सम्मेलन में पूरे राजस्थान से दाल, तेल, मसाला और रोलर फ्लोर मिल के प्रमुख व्यवसायी उपस्थित थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

Gold & Silver Price: चांदी 600 रुपए और शुद्ध सोना 350 रुपए महंगा Gold & Silver Price: चांदी 600 रुपए और शुद्ध सोना 350 रुपए महंगा
हाजिर बाजार में खरीदारी की रफ्तार धीमी चल रही है।
आतिशी ने पीडब्ल्यूडी की सभी सड़कों की मरम्मत करने के दिए निर्देश
नहीं रुक रहे भालू के हमले, हमले में संत घायल, जयपुर रैफर
Devra-Part 1: Jr. NTR का दिखा क्रेज़, वीकेंड में जमकर की कमाई
बसों की ही नहीं, स्टाफ की कमी से भी जूझ रहा रोडवेज प्रशासन, नई भर्ती के लिए सरकार को भेजा प्रस्ताव
कैबिनेट बैठक में जाने पर बोले किरोड़ी लाल- मंत्री पद से इस्तीफा दे चुका हूं, अगली बार कैबिनेट में जाऊंगा या नहीं, इस पर सोचूंगा
पाक से दोस्ताना संबंध होते तो भारत बड़ा राहत पैकेज देता: राजनाथ