प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने हरियाणा चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी

मतदान की अपील की

प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने हरियाणा चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी

चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होने के कारण राजस्थान कांग्रेस नेताओं ने हरियाणा में प्रचार बंद कर दिया और अधिकांश नेता राजस्थान लौट आए। 

जयपुर। हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के आखिरी दिन राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट सहित कई विधायक और वरिष्ठ नेताओं ने चुनावी सभाओं में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान की अपील की। 

पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने रेवाड़ी विधानसभा में जमकर प्रचार करते हुए तेजल सुपर डुपर गाने पर डांस किया और सभाओं में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने महेंद्रगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की विजय संकल्प यात्रा का राहुल गांधी से हाथ मिलाकर जोरदार स्वागत किया और हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने के लिए मंत्रणा की। सभाओं में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के पिछले दस साल में दिखाए गए सब्जबाग के किले में जनता सेंधमारी कर कांग्रेस का झंडा बुलंद करेगी।

जूली ने सीकर से रेवाड़ी के रास्ते में अपने पैतृक गांव काठुवास में डोटासरा और विधायक हाकिम अली का गर्मजोशी से स्वागत किया। कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने हरियाणा में सोहना तावडू और जगाधरी में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार कर कांग्रेस को जिताने की अपील की। चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होने के कारण राजस्थान कांग्रेस नेताओं ने हरियाणा में प्रचार बंद कर दिया और अधिकांश नेता राजस्थान लौट आए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर के मुख्यमंत्री होंगे उमर अब्दुल्ला, नेकां विधायक दल के चुने गए नेता  कश्मीर के मुख्यमंत्री होंगे उमर अब्दुल्ला, नेकां विधायक दल के चुने गए नेता 
अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस से पत्र मिलने के बाद वह सरकार गठन की तारीख तय करने के लिए उपराज्यपाल...
भजनलाल सरकार ने प्रदेश को दी बड़ी सौगात, 6 नई नगर पालिकाओं का किया गठन
कुसुम योजना में 5.38 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्रों से उत्पादन हुआ शुरू
निकायों का नहीं हुआ लैंड बैंक तैयार, फिर से दिए निर्देश
राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में होगा जेम स्टोन शो
मोदी ने कौशल संस्थान का किया उद्घाटन, युवाओं को वैश्विक अवसरों के लिए तैयार कर रही है सरकार
मुहाना मंडी के ओम तंवर सब्जी ब्लॉक C में नए डोम लगाने की मांग