नाहरगढ़ पहाड़ी से लापता दो सगे भाइयों के लापता होने का मामला, फिर चला सर्च ऑपरेशन, नहीं मिला राहुल

पुलिस ने यह सर्च परिजनों की बताई जगह पर किया

नाहरगढ़ पहाड़ी से लापता दो सगे भाइयों के लापता होने का मामला, फिर चला सर्च ऑपरेशन, नहीं मिला राहुल

लापता राहुल के परिजनों ने कहा कि हमें अंदेशा है कि पहाड़ी के एक हिस्से पर राहुल मिल सकता है। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई।

जयपुर। शास्त्री नगर थाना इलाके से एक सितम्बर की सुबह नाहरगढ़ पहाड़ियों पर लापता हुए दो सगे भाइयों के मामले में पुलिस ने एक बार फिर से राहुल की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने यह सर्च परिजनों की बताई जगह पर किया। पुलिस, परिजन समेत अन्य करीब दो बजे नाहरगढ़ पहाड़ी पहुंचे और करीब साढ़े तीन घंटे तक पहाड़ी पर हर ओर सर्च किया लेकिन देर शाम तक जब राहुल के बारे में कोई जानकारी या सबूत नहीं मिले तो सर्च ऑपरेशन को बंद किया गया। टीम इससे पहले ड्रोन और हेलीकॉप्टर से भी सर्च कर चुकी है। 

ऐसे शुरू हुआ सर्च
लापता राहुल के परिजनों ने कहा कि हमें अंदेशा है कि पहाड़ी के एक हिस्से पर राहुल मिल सकता है। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। इसके बाद एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व में एक टीम नाहरगढ़ पहाड़ी पर लापता राहुल के परिजनों के साथ पहुंची। करीब 50 लोगों की टीम ने परिजनों की ओर से बताई गई संदिग्ध जगह को खंगालना शुरू किया। टीम ने करीब साढे पांच बजे तक नाहरगढ़ पहाड़ी पर सर्च किया। यहां पर टीम को कुछ नहीं मिला तो हताश परिजन और प्रशासन वापस आ गए। 

यह था मामला
शास्त्री नगर निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसके बेटे आशीष व राहुल शर्मा एक सितम्बर को पहली बार चरण मंदिर दर्शन करने के लिए गए थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे दोनों निकल गए। करीब साढ़े 12 बजे मैंने फोन किया तो आशीष ने कहा कि हम वापस लौट रहे हैं। इस दौरान राहुल का मोबाइल बंद था। करीब दस मिनट उनकी मां ने आशीष को फोन कर पूछा तो कहा कि मैं अकेला रह गया हूं, राहुल भैया से बिछुड़ गया हूं। इस पर मां ने कहा कि वहीं बैठ जाओ मैं किसी को भेज रही हूं। यहां से जब हम गए तो दोनों ही नहीं मिले। 

शाम करीब चार बजे तब पहाड़ियों में तलाशा लेकिन एक का भी पता नहीं चल सका। 

Read More Gold & Silver Price: चांदी 1300 रुपए महंगी, जेवराती सोना पूर्व स्तर पर रहे

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना