ट्रेन हादसे रोकने में मोदी सरकार विफल, तय नहीं की जा रही है जवाबदेही : प्रियंका 

ना ही कोई एक्शन लिया जा रहा है

ट्रेन हादसे रोकने में मोदी सरकार विफल, तय नहीं की जा रही है जवाबदेही : प्रियंका 

एक के बाद एक हो रही ट्रेन दुर्घटनाओं के बावजूद सरकार की तरफ से ना तो कोई जवाबदेही तय की जा रही है और ना ही कोई एक्शन लिया जा रहा है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार ट्रेन हादसों को रोकने में सफल नहीं हो रही है और इसी का परिणाम है कि पिछले 4 महीने में 55 रेल हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोग घायल हुए है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि देश में ट्रेन दुर्घटनाओं को इतना सामान्य बना दिया गया है कि एक के बाद एक हो रही ट्रेन दुर्घटनाओं के बावजूद सरकार की तरफ से ना तो कोई जवाबदेही तय की जा रही है और ना ही कोई एक्शन लिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों आम लोग भय और अव्यवस्था के पहियों पर चल रही ट्रेनों में खतरों को लेकर सफर करने को मजबूर है, क्योंकि सरकार सुरक्षित ट्रेन यात्रा की जिम्मेदारी से अपना मुँह फेर चुकी है। तमिलनाडु में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस के साथ एक बार फिर बालासोर ओडिशा जैसा हादसा हुआ। महीनों से चल रहा यह सिलसिला कब रुकेगा। कब तय होगी जवाबदेही। कांग्रेस पार्टी ने अपने अधिकारी ट्विटर पेज पर लिखा कि मोदी सरकार में हर महीने 11 रेल हादसे होते हैं। इस सरकार के 126 दिन में 55 रेल हादसे हुए है, जिनमें 21 लोगों की मौत हो गई तथा 31 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

Tags: priyanka

Post Comment

Comment List

Latest News

डेंगू मैनेजमेंट को लेकर सरकार विफल, सवालों के कठघरे में भजनलाल शर्मा : जूली डेंगू मैनेजमेंट को लेकर सरकार विफल, सवालों के कठघरे में भजनलाल शर्मा : जूली
केन्द्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार की दुहाई देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सवालों...
भजनलाल शर्मा ने जर्मनी में बस कंपनी का किया दौरा, एमओयू पर किए हस्ताक्षर 
3 उपचुनाव सीटों पर कांग्रेस संगठन कमजोर, बाकी जगह अंदरखाने गुट के चलते खींचतान
Rising Rajasthan Investment Summit 2024: 34 निवेशकों ने 1119.17 करोड़ का निवेश करने का किया एमओयू
मोदी सरकार का केन्द्रीय कर्मचारियों को तोहफा, DA में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी, पेंशनर्स को भी मिलेगा लाभ
राजस्थान में बदला स्कूलों का समय, तापमान कम होने पर लिया फैसला
इंदिरा गांधी नहर से इस बार कम मिलेगा सिंचाई का पानी, 7 जिलों में गेहूं की बुवाई पर असर