दशहरा मेला समिति ने पार्षद पर लगाया रंगदारी का आरोप

रावण का दहन नहीं करने का निर्णय लिया है

दशहरा मेला समिति ने पार्षद पर लगाया रंगदारी का आरोप

दशहरा मेला समिति के अध्यक्ष राजेंद्र पटेल और पदाधिकारी कुलदीप शर्मा ने स्थानीय पार्षद शंकर लाल शर्मा पर 50 हजार रुपए की रंगदारी का आरोप लगाया है।

जयपुर। प्रताप नगर सेक्टर 8 में दशहरा मेला समिति की ओर से आयोजित रावण दहन का कार्यक्रम नहीं होगा। स्थानीय पार्षद शंकर लाल शर्मा पर आरोप लगाते हुए दशहरा मेला समिति के आयोजक राजेंद्र पटेल ने कहा कि पार्षद 50 हजार रुपए की मांग कर रहे है। इसलिए समिति ने रावण का दहन नहीं करने का निर्णय लिया है। दशहरा मेला समिति के अध्यक्ष राजेंद्र पटेल और पदाधिकारी कुलदीप शर्मा ने स्थानीय पार्षद शंकर लाल शर्मा पर 50 हजार रुपए की रंगदारी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि करीब 25 सालों से यहां रावण दहन की परंपरा निभाई जा रही है, लेकिन स्थानीय पार्षद ने इतना परेशान कर दिया है कि लगातार हमें अनेक सरकारी विभागों के चक्कर लगाने पड़ रहे है। अब मुख्यमंत्री से आश्वासन मिलने के बाद ही रावण का दहन किया जाएगा।

वहीं शंकर लाल का कहना है कि किसी तरह की इसे कोई मांग नहीं की है, अगर फिर भी इन्हें लगता है, तो यह सबूत दे। केवल समित से परमिशन अलॉट करने के जानकारी मांगी थी, लेकिन इन्होंने नहीं दी। 

Tags: fair

Post Comment

Comment List