भाजपा कोर कमेटी की बैठक, उपचुनाव और सदस्यता अभियान को लेकर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री निवास पर बैठक हुई

भाजपा कोर कमेटी की बैठक, उपचुनाव और सदस्यता अभियान को लेकर हुई चर्चा

राजस्थान में सात विधानसभा सीटों झुंझुनू खींवसर, चौरासी, दौसा, देवली उनियारा, रामगढ़ और सलूंबर विधानसभा क्षेत्र में इसी माह चुनाव घोषित होना तय बताया जा रहा है।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कोर कमेटी की बैठक मुख्यमंत्री निवास पर बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ,केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मंत्री कैलाश चौधरी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद राजेंद्र गहलोत, प्रदेश सह प्रभारी विजय रहाटकर, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बेरवा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य कोर कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

जानकारी के अनुसार बैठक में राजस्थान में आगामी दिनों में संभावित उपचुनाव और पार्टी की सदस्यता अभियान को लेकर गहन चर्चा हुई। राजस्थान में सात विधानसभा सीटों झुंझुनू खींवसर, चौरासी, दौसा, देवली उनियारा, रामगढ़ और सलूंबर विधानसभा क्षेत्र में इसी माह चुनाव घोषित होना तय बताया जा रहा है। ऐसे में राजस्थान में इन सीटों को जीतने के लिए पार्टी कोर कमेटी की बैठक में खास रणनीति बन सकती है । साथ ही पार्टी की सदस्यता अभियान की रफ्तार काफी काम है, ऐसे में सदस्यता अभियान की गति को तेज करने के लिए भी सभी नेताओं के सुझाव लिए गए।

भाजपा उपचुनाव के प्रत्याशियों का पैनल तैयार, नड्डा की आज रात बैठक में रखेंगे
सीएम भजन लाल शर्मा की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री निवास पर हुई भाजपा कोर कमेटी की बैठक में राजस्थान में आगामी दिनों में होने वाले सात विधानसभा उपचुनावों के दावेदारों के पैनल तैयार किए गए हैं। इन पैनल पर चर्चा के बाद तीन-तीन नाम को पैनल में रखा गया है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में दिल्ली में होने वाली बैठक में इन नाम के पैनल को रखा जाएगा। हालांकि विधानसभा सीटों पर चेहरे का फाइनल होंगे यह अभी तय नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत
हेलेनिक कोस्ट गार्ड ने बताया है कि 26 लोगों को पहले ही बचा लिया गया है। घटना के समय नाव...
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित  
MNIT ने सोशल इंजीनियरिंग के लिए 'जिम्मेदारी की जड़ें' पहल की शुरु
World Spine Day: राजस्थान में रोड एक्सीडेंट से 43% लोगों को होती है स्पाइन इंजरी, पैरालिसिस होने की रहती है संभावना
प्रियंका चोपड़ा ने स्विट्जरलैंड में पूरा किया अपना बॉलीवुड सपना, साझा किया वीडियो
पवित्र कार्तिक माह 18 से पूरे महीने होगा दीपदान
भारतीयों के बिना नहीं चल पाएगा ट्रूडो का काम, शिक्षा से बिजनेस तक, कनाडा के लिए रीढ़ की हड्डी हैं इंडियन