महाराष्ट्र में ठीक नहीं चुनाव आयोग का रवैया : गहलोत

निस्तारण में कई बार समय लग जाता है

महाराष्ट्र में ठीक नहीं चुनाव आयोग का रवैया : गहलोत

सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के सवाल पर कहा कि पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित सभी मिलकर लगे हुए हैं।

जयपुर। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने महाराष्ट्र चुनाव के कार्यक्रम को लेकर चुनाव आयोग के रवैये पर सवाल उठाए हैं। गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र चुनाव के परिणाम 23 नवंबर को आएंगे और 26 को विधानसभा का कार्यकाल पूरा हो रहा है। बीच में दो ही दिन मिलेंगे। कई बार रिकाउंटिंग भी होती हैं और सूचनाएं भी आती हैं, जिसके निस्तारण में कई बार समय लग जाता है। अभी तक इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ। चुनाव आयोग का यह रवैया अच्छा नहीं है। 

आयोग को हरियाणा और महाराष्ट्र में एक साथ चुनाव कराना चाहिए था। राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के सवाल पर कहा कि पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित सभी मिलकर लगे हुए हैं। हम सब इनका उपचुनाव में साथ दे रहे हैं। मैंने खुद सबसे बात करके कहा है कि सब मिलकर और एकजुट होकर चुनाव लड़ो। गठबंधन के सवाल पर कहा कि यह फैसला प्रदेश में नहीं आता और इसे आलाकमान तय करेगा। मेरी डोटासरा से इस बारे में बात हुई तो उन्होंने भी यही कहा कि आलाकमान तय करेगा।

Tags: election

Post Comment

Comment List