कल्याण बनर्जी के अलोकतांत्रिक व्यवहार पर अपना स्टैंड बताए इंडी गठबंधन: शेखावत

कल्याण बनर्जी के अलोकतांत्रिक व्यवहार पर अपना स्टैंड बताए इंडी गठबंधन: शेखावत

कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन के सभी नेताओं से पूछना चाहता हूं, इसमें उनका क्या स्टैंड है? उस स्टैंड को उन्हें स्पष्ट करना चाहिए। 

जयपुर। केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी के अलोकतांत्रिक व्यवहार को लेकर इंडी गठबंधन को घेरा। जयपुर दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी से लेकर इंडी गठबंधन से जुड़ी सब पार्टियां इसका खंडन करें या देश की जनता को जवाब दें कि इस तरह के अलोकतांत्रिक व्यवहार को लेकर उनकी क्या मानसिकता है।

उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में वैचारिक मतभेद के लिए निश्चित रूप से आधार होना चाहिए, लेकिन केवल अपनी विचारधारा को प्राथमिकता मिले या प्रश्रय मिले, उसके विपरीत बात करने वाले के साथ में इस तरीके का व्यवहार या इस तरह से क्रोध कर उसे दबाने की कोशिश करें, यह लोकतंत्र में कतई स्वीकार्य नहीं है। 

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सांसद कल्याण बनर्जी ने जिस तरह का आचरण और व्यवहार किया है, वह न केवल संसदीय परंपराओं, संसदीय संस्थाओं, संविधान और संवैधानिक व्यवस्थाओं का अपमान है, अपितु लाखों मतदाताओं ने उन्हें चुनकर के संसद में भेजा है, उन मतदाताओं के विश्वास का भी अपमान उन्होंने किया है। मैं कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन के सभी नेताओं से पूछना चाहता हूं, इसमें उनका क्या स्टैंड है? उस स्टैंड को उन्हें स्पष्ट करना चाहिए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रियंका गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नामांकन, रोड शो में शामिल हुए कांग्रेस के प्रमुख नेता प्रियंका गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नामांकन, रोड शो में शामिल हुए कांग्रेस के प्रमुख नेता
रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रितक मोर्चा (यूडीएफ) के कार्यकर्ता और महिलाओं और बच्चों...
कल्याण बनर्जी के अलोकतांत्रिक व्यवहार पर अपना स्टैंड बताए इंडी गठबंधन: शेखावत
कांग्रेस में टिकटों का इंतज़ार जारी, दिल्ली तक टकटकी लगाए बैठे दावेदार
बनवारी शर्मा के निधन पर जूली ने व्यक्त किया शोक 
याह्या अफरीदी पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश नियुक्त, शपथ दिलाने की भी दी मंजूरी
कुशलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष का बढ़ाया 60 दिन के लिए कार्यकाल
सीपी योगेश्वर ने कांग्रेस के टिकट के लिए किया आवेदन : शिवकुमार