जयपुर: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, ऊंट गाड़ी पर बैठे महेश जोशी बोले- आम आदमी का जीवन हुआ मुश्किल

जयपुर: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, ऊंट गाड़ी पर बैठे महेश जोशी बोले- आम आदमी का जीवन हुआ मुश्किल

राजधानी जयपुर में कांग्रेस के लोगों ने शनिवार को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ 7 से 17 जुलाई तक चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत हवामहल विधानसभा क्षेत्र स्थित जोरावर सिंह गेट के पास सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी के नेतृत्व में ऊंट गाड़ियों पर सवार होकर कांग्रेस के लोगों ने बढ़ती पेट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों के विरुद्ध प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया।

जयपुर। राजधानी जयपुर में कांग्रेस के लोगों ने शनिवार को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ 7 से 17 जुलाई तक चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत हवामहल विधानसभा क्षेत्र स्थित जोरावर सिंह गेट के पास सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी के नेतृत्व में ऊंट गाड़ियों पर सवार होकर कांग्रेस के लोगों ने बढ़ती पेट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों के विरुद्ध प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया। ऊंटगाड़ी के साथ निकाली गई रैली में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी कर पेट्रोल, डीजल, गैस सहित महंगाई कम करने की मांग की गई।      

इस अवसर पर जोशी ने मीडिया से कहा कि पेट्रोल एवं डीजल तथा रसोई गैस सिलेण्डर के दाम बढ़ते जा रहे हैं, जिससे लोग परेशान हैं। ट्रांसपोर्टेशन महंगा होने से हर चीज मंहगी हो गई है। आम आदमी का जीवन निर्वाह करना मुश्किल हो रहा है। अगर जल्द ही कीमतें नहीं घटाई गई तो कांग्रेस पार्टी आम आदमी के हित में और भी उग्र प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि केन्द्र सरकार इनकी कीमतें कम करके लोगों को राहत प्रदान करे। केंद्र सरकार को लोगों को राहत देनी होगी। इस मौके जयपुर हैरिटेज नगर निगम की महापौर मुनेश गुर्जर सहित कांग्रेस के कई लोग प्रदर्शन में शामिल हुए।

Post Comment

Comment List

Latest News

घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं
महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम उच्च माध्यमिक विद्यालय बेगस आसपास के ग्रामीण लंबी-लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे...
मतदान जरूर करे, एक वोट भी करता है जीत-हार का फैसला
पिछले वर्ष के मुकाबले दोगुने स्टूडेंट्स टेस्ट पेपर देंगे
भारत में लोकसभा चुनाव, कनाडा के नागरिक रहे अधिक सतर्क : ट्रूडो
युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती
चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान