शीशराम ओला पर बीजेपी प्रवक्ता की टिप्पणी का चौतरफा विरोध, गहलोत बोले- जनता से माफी मांगे जेपी नड्डा

शीशराम ओला पर बीजेपी प्रवक्ता की टिप्पणी का चौतरफा विरोध, गहलोत बोले- जनता से माफी मांगे जेपी नड्डा

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व पद्मश्री से सम्मानित दिवंगत शीशराम ओला पर अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया कांग्रेसियों के निशाने पर हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि स्वर्गीय शीशराम ओला पर की गई टिप्पणियों की मैं भर्त्सना करता हूं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को अविलंब राजस्थान की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

जयपुर। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व पद्मश्री से सम्मानित दिवंगत शीशराम ओला पर अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया कांग्रेसियों के निशाने पर हैं। भाटिया की ओर से एक टीवी चैनल डिबेट में ओला को लेकर की गई टिप्पणी और फिर ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्ट के बाद कांग्रेस नेताओं ने भाजपा प्रवक्ता को चौतरफा घेरना शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया की ओर से स्वर्गीय शीशराम ओला पर की गई टिप्पणियों की मैं भर्त्सना करता हूं। इससे प्रदेश की जनता में भारी आक्रोश पैदा हुआ है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अविलंब राजस्थान की जनता से माफी मांगनी चाहिए। गहलोत ने कहा कि शीशराम ओला ने 60 सालों से अधिक समय तक सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में रहकर किसानों के हितों की रक्षा की। वे केन्द्र एवं राज्य दोनों सरकारों में अनेकों बार कैबिनेट मंत्री रहे। 1968 में उन्हें समाजसेवा के लिए पद्मश्री सम्मान मिला।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी का वीडियो ट्वीट कर कहा कि महोदय पहले वाला ट्वीट तो डिलीट कर दिया, ये वाला करना भूल गए आप। कितने ही ट्वीट डिलीट कर लें, आपकी पार्टी की किसान विरोधी सोच के ऐसे सबूत आप मिटा नहीं सकते। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और किसान हितैषी स्व. शीशराम ओला पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता की अमर्यादित टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण है। देश एवं प्रदेश के विकास में शीशराम जी का योगदान विशालकाय है। इस असभ्य शब्दावली का प्रयोग ऐसे नेताओं की संस्कारहीन सोच का प्रमाण है।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कहा कि जून 2013 में कांग्रेस के मंत्रिमंडल विस्तार में 85 उम्र के शीशराम ओला को शामिल गया था। जिनका हिल गया था पुर्जा, उनमें मनमोहन सिंह जी ढूंढ रहे थे ऊर्जा। हमारे लिए जनता का हित सर्वोपरि है और उसी को ध्यान में रखकर ये मंत्रिमंडल विस्तार किया गया है। भाटिया ने इस डिबेट का वीडियो ट्विटर पर भी पोस्ट किया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी