पुलिस दल पर हमला, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल घायल

सड़क किनारे नशा कर रहे थे तीन युवक

पुलिस दल पर हमला, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल घायल

उदयपुर। सुखेर थाना क्षेत्र में रघुनाथपुरा घाटी के पास बीती रात सड़क किनारे कार खड़ी कर नशा कर रहे तीन युवकों ने गश्ती दल पर हमला बोल दिया जिससे हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल घायल हो गए।

उदयपुर। सुखेर थाना क्षेत्र में रघुनाथपुरा घाटी के पास बीती रात सड़क किनारे कार खड़ी कर नशा कर रहे तीन युवकों ने गश्ती दल पर हमला बोल दिया जिससे हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल घायल हो गए। थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि पुलिस दल रात 2.30 बजे गश्त करता हुआ रघुनाथपुरा घाटी के पास पहुंचा, जहां सड़क किनारे नशा कर रहे तीन युवकों ने उस पर हमला कर दिया। हमले की जानकारी मिलते ही थाने से जाप्ता मौके पर पहुंचा और घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हमले में हेडकांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह और कांस्टेबल कमलेश गंभीर घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है। आरोपी युवक दिल्ली निवासी गौरव पुत्र देवेन्द्र सनहोत्रा, वड़ोदरा निवासी कीथ पुत्र केनरी सिकवेरा और गाजियाबाद निवासी ऋषभ पुत्र रामविलास यादव को गिरफ्तार किया, जिन्हें पुलिस ने न्यायालय आदेश पर दो दिन रिमांड पर लिया है। 


नशा करते देख टोका था युवकों को
हेड कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि वे कांस्टेबल कमलेश के साथ थाने की जीप से सोमवार मध्यरात्रि गश्त कर रहे थे। दोनों रघुनाथपुरा घाटी पहुंचे, जहां पर सड़क किनारे एक कार खड़ी थी और उसके पास तीन युवक सड़क किनारे बैठकर नशा कर रहे थे। तीनों युवकों को पूछताछ करते हुए टोका तो उन्होंने हमला बोल दिया। सिर पर फेंट जैसे हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। कांस्टेबल कमलेश ने बीच-बचाव किया तो उसके सिर पर भी हथियार से वार किया। वे हमें गंभीर घायल कर मौके से फरार हो गए। हेडकांस्टेबल भूपेन्द्र ने बताया कि गंभीर घायलावस्था में हमने वायरलैस के जरिए थाने पर सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने हमें हॉस्पिटल पहुंचाया। रिपोर्ट में कमलेश ने हमले के दौरान सोने की एक चैन गिरने का भी आरोप लगाया।

 




Read More एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी

Post Comment

Comment List

Latest News