शिवदासपुरा हिट एंड रन केस: 75 पुलिसकर्मियों ने खंगाले 300 सीसीटीवी, चालक की हुई पहचान, अब तलाश जारी

शिवदासपुरा हिट एंड रन केस: 75 पुलिसकर्मियों ने खंगाले 300 सीसीटीवी, चालक की हुई पहचान, अब तलाश जारी

शिवदासपुरा थाना इलाके में तेज रफ्तार कार चालक के सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मारकर छत पर गिरने के बाद भी उसे 20 किलोमीटर तक लेकर भागने के मामले में पुलिस ने सोमवार को करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

जयपुर। शिवदासपुरा थाना इलाके में तेज रफ्तार कार चालक के सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मारकर छत पर गिरने के बाद भी उसे 20 किलोमीटर तक लेकर भागने के मामले में पुलिस ने सोमवार को करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। किसी भी सरकारी कैमरे में यह वारदात कैद होना नहीं पाया गया। उसके बाद पुलिस टीम ने लगातार सीसीटीवी को खंगालना जारी रखा। वहीं शाम को करीब पांच बजे पुलिस टीम कैमरे चैक करती हुई एक व्यक्ति के मकान के सामने पहुंची। पुलिस ने यह वीडियो देखे तो सामने आया कि कार की छत पर युवक लटकता हुआ बचने का प्रयास कर रहा है, लेकिन चालक की गाड़ी रफ्तार कम नहीं कर रहा। वहीं दूसरी टीम ने कार चालक की पहचान कर ली है। कार चालक अंकित अग्रवाल जोशी मोहल्ला झोटवाड़ा का निवासी है। कार में उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी बैठा था।

पकड़ने के लिए दी दबिश, आरोपी फरार
पुलिस ने चालक को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया। गौरतबल है कि शनिवार रात को भारत पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार कार ने गांव मंडालिया मेदा निवासी गंगालाल प्रजापत को टक्कर मार दी थी। हादसे में गंगालाल उछलकर कार की छत पर जाकर गिर गया था। कार चालक छत पर गिरे युवक को 20 किलोमीटर तक लेकर भागा और मानसरोवर में एसएफएस के पास पटककर फरार हो गया।

इनका कहना है...
हादसे के बाद कार की छत पर गिरे युवक को लेकर भागे चालक को तलाशने के लिए 75 पुलिसकर्मियों की टीम लगाई थी। इन्होंने करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगालकर वीडियो हासिल कर लिया है, जिसमें युवक गाड़ी की छत पर दिख रहा है।
-राहुल प्रकाश, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी