थाइलैंड में सार्वजनिक परिवहन पर बुधवार से कड़े प्रतिबंध, कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाया कदम

थाइलैंड में सार्वजनिक परिवहन पर बुधवार से कड़े प्रतिबंध, कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाया कदम

थाइलैंड में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के तहत सार्वजनिक परिवहन पर बुधवार से अधिक प्रतिबंध लगाए जाएंगे। सूत्रों ने बताया कि देश में सभी प्रकार की सार्वजनिक परिवहन सेवाओं को बुधवार से यात्रियों की संख्या को अधिकतम क्षमता से आधा करना होगा।

बैंकॉक। थाइलैंड में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के तहत सार्वजनिक परिवहन पर बुधवार से अधिक प्रतिबंध लगाए जाएंगे। सूत्रों ने बताया कि देश में सभी प्रकार की सार्वजनिक परिवहन सेवाओं को बुधवार से यात्रियों की संख्या को अधिकतम क्षमता से आधा करना होगा। उन्होंने बताया कि राजधानी बैंकॉक और अन्य सबसे संक्रमित प्रांतों में घरेलू उड़ानों पर भी बुधवार से अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।

थाइलैंड ने तीन और प्रांतों में रविवार को प्रतिबंधात्मक उपायों के विस्तार की घोषणा की, जिसमें यात्रा प्रतिबंध, रात के समय का कर्फ्यू तथा शॉपिंग मॉल बंद करना शामिल है। देश में वर्तमान प्रतिबंध कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में विफल रहे और दैनिक मामलों की संख्या में तेजी से वृद्धि जारी रही।

सरकार द्वारा संचालित सीसीएसए ने उच्च जोखिम वाले क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को यथासंभव घर पर रहने की सलाह दी है। थाइलैंड में सोमवार को 11,784 नए मामले दर्ज किए गए, जिससे देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 415,170 हो गई है। देश में चार दिन से लगातार संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 81 लोगों की मौत भी हुई है, जिससे मरने वालों की कुल संख्या 3,422 हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी