दिव्यांश-निशा की जोड़ी ने जीता रजत, देवांशी-दक्षवीर को कांस्य

दिव्यांश और निशा की जोड़ी ने मिक्स्ड टीम स्पर्धा में 630 का स्कोर वनाकर फाइनल में बनाई जगह।

दिव्यांश-निशा की जोड़ी ने जीता रजत, देवांशी-दक्षवीर को कांस्य

ओलंपियन दिव्यांश सिंह पवार और निशा कंवर की राजस्थान की जोड़ी ने गुरुवार को दिल्ली में चल रही कुमार सुरेन्द्र सिंह मेमोरियल शूटिंग चैंपियनशिप में 10 मीटर राइफल सीनियर मिश्रित टीम स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीत लिया। देवांशी कटारा और दक्षवीर सिंह की जोड़ी ने 10 मीटर एयर राइफल यूथ मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया।

जयपुर। ओलंपियन दिव्यांश सिंह पवार और निशा कंवर की राजस्थान की जोड़ी ने गुरुवार को दिल्ली में चल रही कुमार सुरेन्द्र सिंह मेमोरियल शूटिंग चैंपियनशिप में 10 मीटर राइफल सीनियर मिश्रित टीम स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीत लिया। देवांशी कटारा और दक्षवीर सिंह की जोड़ी ने 10 मीटर एयर राइफल यूथ मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया।

दिव्यांश और निशा की जोड़ी ने मिक्स्ड टीम स्पर्धा में 630 का स्कोर बनाते हुए फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। उन्होंने फाइनल में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए रजत पदक पर कब्जा किया। वहीं दक्षवीर और देवांशी कटारा की राजस्थान की जोड़ी ने 10 मीटर राइफल यूथ मिक्स्ड स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा