केंद्रीय मंत्री के किसानों को लेकर दिए बयान पर डोटासरा का निशाना, कहा- अन्नदाता को मवाली कहना दुर्भाग्यपूर्ण

केंद्रीय मंत्री के किसानों को लेकर दिए बयान पर डोटासरा का निशाना, कहा- अन्नदाता को मवाली कहना दुर्भाग्यपूर्ण

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के किसानों को लेकर दिए बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं पर हमला बोला है। पीसीसी में मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि किसानों को मवाली कहना दुर्भाग्यपूर्ण है।

जयपुर। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के किसानों को लेकर दिए बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं पर हमला बोला है। पीसीसी में मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि किसानों को मवाली कहना दुर्भाग्यपूर्ण है। आज किसान नेता परसराम मदेरणा की जयंती है और उनके व्यक्तित्व से भाजपा नेताओं को सीखना चाहिए। वह हमेशा किसानों के हित में कदम उठाने से नहीं चूकते थे। आज केंद्र सरकार काले कानून लाकर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है। किसान के खिलाफ मोदी सरकार साजिश कर रही है। राहुल गांधी किसानों के साथ खड़े हैं, देर हो सकती है लेकिन जीतेगा किसान ही।

डोटासरा ने कहा कि आरएसएस पर्दे के पीछे से राजनीति कर रहा है। केंद्रीय मंत्रियों पर जासूसी बैठा रखी है। विपक्ष के नेताओं की जासूसी हो रही। पेगासस और राफेल मामले की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए। आरएसएस वाले देश की आजादी की जंग में मुखबीरी करते थे। इनको किसानों से कोई सरोकार नही है। कांग्रेस किसान के साथ खड़ी है। डोटासरा ने कहा कि  2 अगस्त से स्कूल खोलने पर कैबिनेट की बैठक में सहमति बनी है। कोरोना के बीच पढ़ाई जारी रखने के लिए गृह, स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग अलग से नियम बना रहा है। स्कूलों में कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखा जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम