मायावती की केंद्र से कोरोना वैक्सीन के लिए उम्र सीमा हटाने की मांग, कहा- ऑक्सीजन सप्लाई पर भी दें ध्यान

मायावती की केंद्र से कोरोना वैक्सीन के लिए उम्र सीमा हटाने की मांग, कहा- ऑक्सीजन सप्लाई पर भी दें ध्यान

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कोरोना के वैक्सीन पर केंद्र सरकार से फिर से विचार करने की अपील करते हुए सोमवार को कहा कि दूसरी लहर में युवा भी इसकी चपेट में आ रहे हैं, इसलिए सभी को वैक्सीन लगाने की छूट दी जानी चाहिए।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कोरोना के वैक्सीन पर केंद्र सरकार से फिर से विचार करने की अपील करते हुए सोमवार को कहा कि दूसरी लहर में युवा भी इसकी चपेट में आ रहे हैं, इसलिए सभी को वैक्सीन लगाने की छूट दी जानी चाहिए। मायावती ने तीन ट्वीट किए। उन्होंने पहले ट्वीट में कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना के इलाज के लिए ऑक्सीजन की कमी की भारी समस्या आ रही है। इस कमी को देखते हुए केंद्र सरकार से अनुरोध है कि इसकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दें और अगर आयात की जरूरत है तो आयात भी करें।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के लोगों से अपील है कि वो कोरोना गाइड लाइन का पालन करें और इसमें कोई भी कोताही नहीं बरतें। गाइडलाइन का सही से पालन कर अपनी जिम्मेवारी निभाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना का युवाओं को अपनी चपेट में लेना चिंता की बात है। कोरोना वैक्सीन पर केंद्र सरकार उम्र की सीमा पर फिर से विचार करे। यह बसपा की मांग है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें