फिर सुनाई देगी स्कूल की घंटी

सभी बच्चे स्कूल आएंगे

फिर सुनाई देगी स्कूल की घंटी

प्रदेश के शिक्षण संस्थानों में स्कूल खुलने से फिर से चहल-पहल लौटेगी और घंटी सुनाई देगी। स्कूल प्रशासन ने कोविड प्रोटोकॉल की पालना पर फोकस किया है।

जयपुर। प्रदेश के शिक्षण संस्थानों में स्कूल खुलने से फिर से चहल-पहल लौटेगी और घंटी सुनाई देगी। स्कूल प्रशासन ने कोविड प्रोटोकॉल की पालना पर फोकस किया है। पहली से 12वीं तक के सभी बच्चे स्कूल आएंगे। सरकारी स्कूलों ने व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए टीचर्स को बतौर कॉर्डिनेटर नियुक्त कर उन्हें अलग-अलग जिम्मेदारियां दी हैं। स्कूल के एंट्रेस गेट पर बच्चों के आने-जाने के समय टीचर्स नियुक्त होंगे। बिना थर्मल स्क्रीनिंग कोई भी बच्चा स्कूल में प्रवेश न कर सके इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। गांधी सर्किल स्थित पोद्दार स्कूल के टीचर शशिभूषण शर्मा व सांगानेर स्कूल के शिक्षक विपिन प्रकाश शर्मा का कहना है कि टीचर्स ने 24 जून से ही आना शुरू कर दिया। अब हम क्लास रूम्स की सफाई करवा रहे है, क्योंकि स्कूल काफी दिनों से बंद थे।

शिक्षकों को दी गई जिम्मेदारी
गांधी नगर स्थित महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल की संस्था प्रधान कुमुद शर्मा ने कहा कि उन्होंने शिक्षकों को कार्डिनेटर बनाया है। इनमें से कुछ शिक्षक स्कूल के मुख्य द्वार पर व्यवस्था संभालेंगे। कक्षा कक्ष के बाहर कचरा-पात्र रखवाए जा रहे हैं। पानी की टंकी की सफाई करवाई जा चुकी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल