पुलिस से बचने खुद की गर्दन पर चलाई तलवार, उदयपुर रेफर

सरोपा में बीती रात शराबी युवक ने तलवार से वार कर एक बकरी की जान ले ली

पुलिस से बचने खुद की गर्दन पर चलाई तलवार, उदयपुर रेफर

कपासन। सरोपा में बीती रात शराबी युवक ने तलवार से वार कर एक बकरी की जान ले ली लेकिन जब पुलिस कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची तो आरोपी ने खुद की गर्दन पर तलवार से वार कर दिया। वार से घायल युवक को उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है।

कपासन।  सरोपा में बीती रात शराबी युवक ने तलवार से वार कर एक बकरी की जान ले ली लेकिन जब पुलिस कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची तो आरोपी ने  खुद की गर्दन पर तलवार से वार कर दिया। वार से घायल युवक को उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है।


थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि गत रात्रि सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के  सरोपा में एक युवक ने शराब के नशे में तलवार से बकरी को काट दिया है तथा नंगी तलवार लेकर घर के बाहर खड़ा है । जिस पर थाने से जाब्ता व सिंहपुर चौकी इंचार्ज एसआई सीताराम भी मौके पर पहुचे।  पुलिस ने युवक राजु नायक को समझाइश की परंतु उसने पुलिस को देखकर तलवार से खुद की गर्दन पर वार कर दिया।  जिससे राजु पिता शंभु लाल नायक गंभीर रुप से घायल हो गया । ग्रामीणों व पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय पहुचाया जहां से स्थित गंभीर होने से उदयपुर रेफर कर दिया ।


इधर शराबी युवक की मां गीता पत्नी शंभुलाल नायक  निवासी सरोपा ने जिला चिकित्सालय में पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका लडका राजुलाल पिता शंभुलाल नायक जो कि तीन चार दिन से शराब पीकर हमे मरने मारने की धमकिया दे रहा था। मंगलवार  शाम को शराब के नशे में तलवार लेकर हमे जान से मारने की धमकी देते हुए मेरी एक बकरी को तलवार से काट दिया।  हमारे पीछे भी दौड़ा जिससे हम घर से बाहर भाग गए ।   गांव वालो  ने थाने पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंची।    मामले का अनुसंधान सिंहपुर चौकी इंचार्ज एसआई सीताराम के जिम्मे किया गया है।

 

Read More कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को किया खोखला, इन्हीं पापों की मिल रही है सजा : मोदी

Post Comment

Comment List

Latest News