गुजरात मे पकड़ी हेरोइन पर दिग्विजय सिंह का जयपुर से मोदी-शाह पर हमला

गुजरात मे पकड़ी हेरोइन पर दिग्विजय सिंह का जयपुर से मोदी-शाह पर हमला

हमें एनआईए पर भरोसा नहीं, सुप्रीम कोर्ट जज वाली कमेटी करे जांच

जयपुर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर ड्रग्स कारोबार मामले में निशाना साधा। गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पकड़ी गई 21 हजार करोड़ के हेरोइन मामले में मोदी साहब की नियत पर सवाल उठाते हुए मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की अध्यक्षता में बनी हुई कमेटी में कराने की मांग की।

 

digvijay pc


प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि 13 सितम्बर 2021 को मुंद्रा पोर्ट पर पाउडर मिला, जो अफगानिस्तान से ईरान होते हुए गुजरात पहुँचा। जांच पर 3 हजार करोड़ की हीरोइन मिली। करीब 21 हजार करोड़ इसकी कीमत बताई जा रही है। इतना बहुत बड़ा ड्रग का व्यापार हैं। आखिर इतना बड़ा व्यापार हो रहा है। जबकि देश मे इतनी बड़ी सुरक्षा एजेंसियां हैं तो फिर व्यापार कैसे हो रहा हैं? दिग्विजय सिंह ने वीडियो क्लिप के जरिये बताया कि युवाओं को नशे की और धकेला जा रहा है।

Read More बढ़ रहे डॉग बाइट के केस, आचार संहिता में अटके टेंडर

गुजरात  में 21 हजार करोड का जो हीरोइन पकड़ा है। केंद्र ने इसकी जांच एनआईए को दे दी।अजमेर दरगाह पर बम ब्लास्ट, मक्का मस्जिद, मालेगांव, जामा मस्जिद के अपराधीयों की जांच सही नहीं हुई।  हमको केंद्रीय जांच एजेंसियों में एनआईए पर भरोसा नहीं हैं। सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में जांच हो। आरएसएस औऱ भाजपा को इसमे गम्भीरता बरतनी चाहिए। मुंबई बॉलीवुड में 200 300 ग्राम हेरोइन पकड़े जाने पर बड़ी कार्यवाही की जाती है और लोगों को जेल तक भेजा जाता है लेकिन देश में इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़े जाने पर जांच संबंधित एजेंसियों से कराने की जगह है ना यह को देखकर मोदी और शाह ने अपनी नियत में खोट जता दिया है।

Read More घर में चोर घुस आने के भ्रम में 75 वर्षीय महिला ने निगली सोने की चेन

Post Comment

Comment List

Latest News