गुजरात मे पकड़ी हेरोइन पर दिग्विजय सिंह का जयपुर से मोदी-शाह पर हमला

गुजरात मे पकड़ी हेरोइन पर दिग्विजय सिंह का जयपुर से मोदी-शाह पर हमला

हमें एनआईए पर भरोसा नहीं, सुप्रीम कोर्ट जज वाली कमेटी करे जांच

जयपुर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर ड्रग्स कारोबार मामले में निशाना साधा। गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पकड़ी गई 21 हजार करोड़ के हेरोइन मामले में मोदी साहब की नियत पर सवाल उठाते हुए मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की अध्यक्षता में बनी हुई कमेटी में कराने की मांग की।

 

digvijay pc

Read More गुजरात में चुनाव में पानी की तरह पैसा बहा रही है भाजपा : गहलोत


प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि 13 सितम्बर 2021 को मुंद्रा पोर्ट पर पाउडर मिला, जो अफगानिस्तान से ईरान होते हुए गुजरात पहुँचा। जांच पर 3 हजार करोड़ की हीरोइन मिली। करीब 21 हजार करोड़ इसकी कीमत बताई जा रही है। इतना बहुत बड़ा ड्रग का व्यापार हैं। आखिर इतना बड़ा व्यापार हो रहा है। जबकि देश मे इतनी बड़ी सुरक्षा एजेंसियां हैं तो फिर व्यापार कैसे हो रहा हैं? दिग्विजय सिंह ने वीडियो क्लिप के जरिये बताया कि युवाओं को नशे की और धकेला जा रहा है।

गुजरात  में 21 हजार करोड का जो हीरोइन पकड़ा है। केंद्र ने इसकी जांच एनआईए को दे दी।अजमेर दरगाह पर बम ब्लास्ट, मक्का मस्जिद, मालेगांव, जामा मस्जिद के अपराधीयों की जांच सही नहीं हुई।  हमको केंद्रीय जांच एजेंसियों में एनआईए पर भरोसा नहीं हैं। सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में जांच हो। आरएसएस औऱ भाजपा को इसमे गम्भीरता बरतनी चाहिए। मुंबई बॉलीवुड में 200 300 ग्राम हेरोइन पकड़े जाने पर बड़ी कार्यवाही की जाती है और लोगों को जेल तक भेजा जाता है लेकिन देश में इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़े जाने पर जांच संबंधित एजेंसियों से कराने की जगह है ना यह को देखकर मोदी और शाह ने अपनी नियत में खोट जता दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद