होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया लिमिटिड एडिशन

स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक में होगा उपलब्ध

होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया लिमिटिड एडिशन

कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता अपने नजदीकी रैड विंग डीलरशिप पर जाकर इस नए एडीशन का अनुभव पा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर भी इसको देख सकते हैं

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नए डियो स्पोर्ट्स को लाँच करने की घोषणा की है जो सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध होगा। स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक में उपलब्ध है। इसका स्टैण्डर्ड वेरिएन्ट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत  68,317 रुपये और डीलक्स वेरिएन्ट की कीमत 73,317 रुपये है।

कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता अपने नजदीकी रैड विंग डीलरशिप पर जाकर इस नए एडीशन का अनुभव पा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर भी इसको देख सकते हैं। कामोफ्लॉज ग्राफिक्स और स्पोर्टी रैड रियर सस्पेंशन के साथ डिजाइन किया गया नया डियो स्पोर्ट्स दो नए कलर में पेश किया गया है- स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक जो स्टैण्डर्ड और डीलक्स दोनों वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आत्सुशी ओगाता ने कहा, ''अपनी शुरूआत से ही, डियो फैमिली आकर्षक और यूथफुल अनुभव लाती रही है। नया डियो स्पोर्ट्स नए रंगों में यूथ और स्टाइल का बेहतरीन संयोजन है। हमें विश्वास है कि यह लिमिटेड एडीशन अपने स्पोर्टी वाईब एवं ट्रेंडी लुक के साथ हमारे उपभोक्ताओं, खासतौर पर युवा उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा।"

मोटो-स्कूटर डीएनए को आगे बढ़ाते हुए डियो होंडा के भरोसेमंद 110  सीसी इंजन, एन्हान्स्ड स्मार्ट पावर और कई सुविधाजनक फीचरों को लेकर आया है जैसे टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, इंटेग्रेटेड ड्यूल फंक्शन स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल लिड, पासिंग स्विच और साईड स्विच इंडीकेटर (इंजन कट-ऑफ के साथ)। इसके अलावा डियो होंडा के कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) विद इक्वीलाइजर और 3-स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और बेहतर माइलेज के लिए 3-स्टैप इको इंडीकेटर के साथ आता है।

Read More Stock Market : शेयर बाजार में चौथे दिन गिरावट

 

Read More  मतदाता जागरूकता अभियान के लिए व्यापारियों से जनसंपर्क किया शुरू 

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या