होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया लिमिटिड एडिशन

स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक में होगा उपलब्ध

होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया लिमिटिड एडिशन

कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता अपने नजदीकी रैड विंग डीलरशिप पर जाकर इस नए एडीशन का अनुभव पा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर भी इसको देख सकते हैं

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नए डियो स्पोर्ट्स को लाँच करने की घोषणा की है जो सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध होगा। स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक में उपलब्ध है। इसका स्टैण्डर्ड वेरिएन्ट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत  68,317 रुपये और डीलक्स वेरिएन्ट की कीमत 73,317 रुपये है।

कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता अपने नजदीकी रैड विंग डीलरशिप पर जाकर इस नए एडीशन का अनुभव पा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर भी इसको देख सकते हैं। कामोफ्लॉज ग्राफिक्स और स्पोर्टी रैड रियर सस्पेंशन के साथ डिजाइन किया गया नया डियो स्पोर्ट्स दो नए कलर में पेश किया गया है- स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक जो स्टैण्डर्ड और डीलक्स दोनों वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आत्सुशी ओगाता ने कहा, ''अपनी शुरूआत से ही, डियो फैमिली आकर्षक और यूथफुल अनुभव लाती रही है। नया डियो स्पोर्ट्स नए रंगों में यूथ और स्टाइल का बेहतरीन संयोजन है। हमें विश्वास है कि यह लिमिटेड एडीशन अपने स्पोर्टी वाईब एवं ट्रेंडी लुक के साथ हमारे उपभोक्ताओं, खासतौर पर युवा उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा।"

मोटो-स्कूटर डीएनए को आगे बढ़ाते हुए डियो होंडा के भरोसेमंद 110  सीसी इंजन, एन्हान्स्ड स्मार्ट पावर और कई सुविधाजनक फीचरों को लेकर आया है जैसे टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, इंटेग्रेटेड ड्यूल फंक्शन स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल लिड, पासिंग स्विच और साईड स्विच इंडीकेटर (इंजन कट-ऑफ के साथ)। इसके अलावा डियो होंडा के कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) विद इक्वीलाइजर और 3-स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और बेहतर माइलेज के लिए 3-स्टैप इको इंडीकेटर के साथ आता है।

Read More डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने के लिए सेल्सफोर्स तत्पर

 

Read More Jaipur Gold & Silver Price : चांदी ऑल टाइम हाई पर पहुंची, शुद्ध सोना 75,350 रुपए

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग