सतीश पूनिया ने लगवाई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- प्रदेश में 18+ उम्र के लोगों का हो फ्री वैक्सीनेशन

सतीश पूनिया ने लगवाई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- प्रदेश में 18+ उम्र के लोगों का हो फ्री वैक्सीनेशन

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान सरकार से मांग की है कि वह प्रदेश में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों का नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण करने की जल्द घोषणा करें। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से ही लोगों में प्रतिरक्षा पैदा की जा सकती है और कोरोना को हराया जा सकता है।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान सरकार से मांग की है कि वह प्रदेश में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों का नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण करने की जल्द घोषणा करें। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से ही लोगों में प्रतिरक्षा पैदा की जा सकती है और कोरोना को हराया जा सकता है। दूसरे राज्यों में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों की नि:शुल्क वैक्सीनेशन की घोषणा वहां की सरकारें कर रही है। राजस्थान में भी जल्द घोषणा होनी चाहिए ताकि 1 मई से सभी लोगों को टीकाकरण अभियान में शामिल किया जा सके।

सतीश पूनिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को विधानसभा पहुंचकर विधानसभा स्थित चिकित्सालय में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने प्रतिरक्षा के लिए वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। मैं आप सभी से आग्रह करूंगा कि कोरोना से बचाव के लिए भारत की स्वदेशी वैक्सीन नियमित अंतराल पर अवश्य लगवाएं। ताकि आप स्वयं को और अपने परिवार को संक्रमण से बचा सकें। वैक्सीनेशन के बाद संक्रमित होने के आंकड़े 1 फ़ीसदी से भी कम है। पूनिया ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मई माह से 18+ आयु वर्ग वालों का भी वैक्सीनेशन प्रारंभ हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत कोरोना से मजबूती से लड़ रहा है। मैं देश के सभी फ्रंट वॉलिंटियर्स का धन्यवाद करता हूं जो इस विकट समय में देश के आम लोगों की सेवा में तत्पर है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News