हेड कांस्टेबल 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

रिश्वत राशि मांग कर परेशान कर रहा है

हेड कांस्टेबल 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की चूरू इकाई को परिवादी ने शिकायत दी कि उसके द्वारा दर्ज करवाये गये मुकदमें में आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई कर चालान पेश करने की एवज में अनुसंधान अधिकारी हेड कांस्टेबल धनपत सिंह 15 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान कर रहा है।

जयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर चूरू टीम ने कार्रवाई करते हुए हेड कांस्टेबल धनपत सिंह को परिवादी से 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की चूरू इकाई को परिवादी ने शिकायत दी कि उसके द्वारा दर्ज करवाये गये मुकदमें में आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई कर चालान पेश करने की एवज में अनुसंधान अधिकारी हेड कांस्टेबल धनपत सिंह 15 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया, तो सामने आया कि रतनगढ़ पुलिस थाने के पुलिस चौकी प्रभारी धनपत सिंह 13 हजार रुपये की रिश्वत राशि प्राप्त की, जिसमें से आरोपी कांस्टेबल द्वारा 5 हजार रूपये स्वयं के पास बतौर रिश्वत रखकर शेष 8 हजार रुपये परिवादी को वापस कर दिए। इस पर उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 

 

Read More प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक है उद्यमों की स्थापना : रावत

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News