राजस्थान के मेनारिया और अनिकेत सेंट्रल जोन टीम में

बीसीसीआई के नए सत्र की शुरुआत दलीप ट्रॉफी मुकाबलों से होगी

राजस्थान के मेनारिया और अनिकेत सेंट्रल जोन टीम में

दलीप ट्रॉफी के सभी मैच 8 से 25 सितम्बर के बीच तमिलनाडु में होंगे। पहला मैच चेन्नई में होगा, जबकि कोयम्बटूर 21 सितम्बर से होने वाले फाइनल की मेजबानी करेगा।

जयपुर। राजस्थान के रणजी कप्तान अशोक मेनारिया और मध्यम तेज गेंदबाज अनिकेत चौधरी को दलीप ट्रॉफी जोनल टूर्नामेंट के लिए सेंट्रल जोन टीम में शामिल किया गया है। बुधवार को दिल्ली में हुई सेंट्रल जोन कमेटी की बैठक में टीम का चयन किया गया। बैठक में राजस्थान का प्रतिनिधित्व आरसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष विलास जोशी ने किया। दलीप ट्रॉफी का आयोजन तीन सत्र के बाद किया जा रहा है। पूर्वोत्तर के जुड़ने के बाद अब यह टूर्नामेंट छह टीमों के बीच होगा। सेंट्रल जोन टीम का नेतृत्व उत्तर प्रदेश का करण शर्मा करेगा। 

दलीप ट्रॉफी से होगी नये सत्र की शुरुआत
बीसीसीआई के नये सत्र की शुरुआत दलीप ट्रॉफी मुकाबलों से होगी। दलीप ट्रॉफी के सभी मैच 8 से 25 सितम्बर के बीच तमिलनाडु में होंगे। पहला मैच चेन्नई में होगा, जबकि कोयम्बटूर 21 सितम्बर से होने वाले फाइनल की मेजबानी करेगा। दलीप ट्रॉफी में नॉक आउट आधार पर छह क्षेत्रों उत्तर, दक्षिण, पूर्व, पश्चिम, मध्य और पूर्वोत्तर की टीमें खेलेंगी।

सेंट्रल जोन टीम
करण शर्मा (कप्तान), शुभम शर्मा (उपकप्तान), हिमांशु मंत्री (विकेट कीपर), यश दुबे, प्रियम गर्ग, रिंकु सिंह, अशोक मेनारिया, अक्षय वाडकर (विकेट कीपर), गौरव यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक धोपोला, अनिकेत चौधरी, कुमार कार्तिकेय, आदित्य सरवटे और अंकित राजपूत।

Post Comment

Comment List

Latest News