रैली की तैयारियों का जायजा लेने विद्याधरनगर पहुंचे कांग्रेसी दिग्गज,केंद्र पर बोला हमला

रैली की तैयारियों का जायजा लेने विद्याधरनगर पहुंचे कांग्रेसी दिग्गज,केंद्र पर बोला हमला

12 दिसंबर को जयपुर में कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ’ महारैली विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित होगी।

जयपुर। केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ 12 दिसंबर को जयपुर में कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ’ महारैली आयोजित होगी। विद्याधर नगर स्टेडियम में यह कांग्रेस की महारैली होगी। इस रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेसी दिग्गज जुट गए हैं।


 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रभारी अजय माकन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, महेश जोशी, लाल चंद कटारिया और कांग्रेसी दिग्गज शुक्रवार को स्टेडियम पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। दिग्गजों ने लिया महारैली की तैयारियों का जायजा लेने के बाद मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम गहलोत ने कहा कि राष्ट्रीय रैली को दिल्ली में अनुमति नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण है। लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज को दबाया नहीं जाता। देश की जनता महंगाई से है परेशान है। कांग्रेस जनता की आवाज बन मोदी सरकार का घमंड चूर करेगी।

संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि दिल्ली में भाजपा ने षड्यंत्र करके रैली की अनुमति नहीं दी। भाजपा सरकार की तानाशाही और महंगाई से जनता त्रस्त है। कांग्रेस जनजागरण अभियान के जरिए लोगों को जागरूक कर रही है। जनजागरण अभियान के तहत ही ये रैली हो रही है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन,पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, मंत्री महेश जोशी,प्रताप सिंह खाचरियावास आदि ने भी केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि आगामी चुनाव में जनता ऐसी घमंडी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News