महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

लोगों ने बयाना-रुदावल स्टेट हाईवे को किया जाम 

महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

घटना की सूचना पर रूदावल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से काफी समझाइस कर जाम खुलबाने के प्रयास किया।

रुदावल। आगरा-करौली स्टेट हाइवे पर रूदावल थाना क्षेत्र के गांव जरीला में बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने बहन से मिलकर पैदल अपने घर जा रही महिला को कुचल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के विरोध में रुदावल-बयाना मार्गपर जाम लगा दिया और शव को सडक पर रखकर विरोध जताया। घटना की सूचना पर रूदावल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से काफी समझाइस कर जाम खुलबाने के प्रयास किया।

इसके बाद मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक बच्चूसिंह बंशीवाल, सीओबयाना दिनेश यादव ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी पहुंचाया। रुदावल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि गांव जरीला निवासी मछला (40) सुबह करीब 11 बजे गांव में ही अपनी बहन से मिलने गई थी। बहन से मिलने के बाद मछला अपने घर आ रही थी कि रास्ते में बयाना की तरफ से आ रही बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जिससे मछला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने चालक को पकड़ कर पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को लोगों से बचा कर हिरासत में ले लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने बयाना-रुदावल स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। 

ग्रामीणों ने ट्रेक्टर-ट्रॉली चालक के खिलाफ कडी कार्रवाई करने व मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने एवं ट्रेक्टर-ट्रॉलियों पर डीजे बजाकर ध्वनि प्रदूषण करने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। इसके बाद पूर्व विधायक बच्चूसिंह बंशीवाल ने ग्रामीणों को समझाया और पुलिस अधिकारियों से ग्रामीणों की वार्ता कराई। तब जाकर करीब एक घंटे बाद स्टेट हाइवे से जाम खुल सका। 

Post Comment

Comment List

Latest News