पुर्तगाल, नीदरलैंड और सेनेगल सुपर-16 में पहुंचे

उरुग्वे से पिछली हार का बदला चुकाया

 पुर्तगाल, नीदरलैंड और सेनेगल सुपर-16 में पहुंचे

है। पुर्तगाल से पहले फ्रांस और ब्राजील ने टॉप-16 में जगह बनाई है। इस जीत के साथ ही पुर्तगाल ने उरुग्वे से 2018 में मिली हार का बदला भी ले लिया। मैच में पुर्तगाल के लिए दोनों गोल ब्रूनो फर्नांडिस ने किए।

दोहा। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगाल ने मंगलवार को उरुग्वे को 2-0 से पराजित कर फीफा विश्व कप के अंतिम 16 में जगह बना ली। पुर्तगाल नॉकआउट राउंड में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बन गई है। पुर्तगाल से पहले फ्रांस और ब्राजील ने टॉप-16 में जगह बनाई है। इस जीत के साथ ही पुर्तगाल ने उरुग्वे से 2018 में मिली हार का बदला भी ले लिया। मैच में पुर्तगाल के लिए दोनों गोल ब्रूनो फर्नांडिस ने किए। हालांकि उरुग्वे के गोलकीपर के शानदार प्रदर्शन के चलते वह अपनी हैट्रिक से चूक गए लेकिन अपनी टीम को अगले दौर में पहुंचाने में उन्होंने अहम योगदान दिया।  

ग्रुप एच के इस मुकाबले में लुसेल स्टेडियम में दक्षिण अमेरिकी टीम के खिलाफ ब्रूनो फर्नांडिस ने मैच के 54वें मिनट में पहला गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। इसके बाद दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में उन्होंने दूसरा गोल कर पुर्तगाल की बढ़त 2-0 कर दी और अपनी टीम की जीत लगभग तय कर दी। इस मैच में उनके पास हैट्रिक पूरी करने का शानदार मौका था लेकिन गेंद गोल पोस्ट से टकरा गई और वह तीसरा गोल नहीं कर सके।
 

Post Comment

Comment List

Latest News