500 लड़कियों में खुद को अकेला देख लड़का बेहोश

इंटर की परीक्षा देने पहुंचा था, केंद्र में अन्य सभी परीक्षार्थी लड़कियां

500 लड़कियों में खुद को अकेला देख लड़का बेहोश

अल्लामा इकबाल कॉलेज का सेंटर बिहार शरीफ के ब्रिलियंट कॉन्वेंट स्कूल में आया था। जब मनीष परीक्षा केंद्र के अंदर परीक्षा देने पहुंचा तो वहां केंद्र पर वह सिर्फ अकेला लड़का था बाकी परीक्षा हॉल में सिर्फ लड़कियां ही थीं।

नालंदा। बिहार में बुधवार से इंटर की परीक्षा शुरू हुई है। नालंदा के परीक्षा केंद्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया। परीक्षा के दौरान जब एक छात्र परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में गया तो अचानक बेहोश हो गया। वजह थी सेंटर में ज्यादा संख्या में लड़कियों का होना। लड़कियों को देखते ही परीक्षार्थी मनीष बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा। इसके बाद उसे बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। परीक्षार्थी मनीष अल्लामा इकबाल कॉलेज का स्टूडेंट है। मनीष साइंस विषय से बारहवीं की परीक्षा दे रहा है। तबीयत खराब होने की वजह से गुरुवार का पेपर छूट गया है।

नर्वस होना स्वाभाविक
अल्लामा इकबाल कॉलेज का सेंटर बिहार शरीफ के ब्रिलियंट कॉन्वेंट स्कूल में आया था। जब मनीष परीक्षा केंद्र के अंदर परीक्षा देने पहुंचा तो वहां केंद्र पर वह सिर्फ अकेला लड़का था बाकी परीक्षा हॉल में सिर्फ लड़कियां ही थीं। मनीष के परिजनों का कहना है कि ऐसे में परीक्षार्थी नर्वस हो जाता है और बेहोश होना स्वाभाविक है। 

Tags: exam

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत