सचिवालय कर्मचारियों ने दिया धरना

आश्वासन के बाद धरना स्थगित

सचिवालय कर्मचारियों ने दिया धरना

देर रात मुख्यमंत्री सचिव कुलदीप रांका से वार्ता में मुख्यमंत्री से वार्ता कराने के आश्वासन के बाद धरना स्थगित कर दिया गया।

जयपुर। राजस्थान सचिवालय फोरम के बैनर तले कर्मचारियों ने 11 सूत्रीय मांगों को लेकर सचिवालय परिसर में धरना दिया। देर रात मुख्यमंत्री सचिव कुलदीप रांका से वार्ता में मुख्यमंत्री से वार्ता कराने के आश्वासन के बाद धरना स्थगित कर दिया गया। इससे पहले सीएस व डीओपी के प्रमुख शासन सचिव से वार्ता हुई। 

फोरम के अध्यक्ष शिव शंकर अग्रवाल व राजस्थान सचिवालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष कपिल देव ने बताया कि राजस्थान सचिवालय सेवा के हायर सुपर टाइम स्केल के पदो का सृजन करना, सुपर टाइम स्केल के पदों की बहाली करना, सहायक शासन सचिव के 44 और अनुभागाधिकारी के 68 नवीन पदों का सृजन, विशेष वेतन में पांच प्रतिशत की बढ़ोतरी करने, सचिवालय में शीघ्र लिपिक के 309 नए पद और मंत्रालयिक संवर्ग के 300 नए पद सृजित करना समेत कई अन्य मांगों को लेकर पहले भी कई बार ज्ञापन दिए जा चुके है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

Tags: strike

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल