स्वस्थ महिला ही करती है स्वस्थ समाज का निर्माण

रखना चाहिए खुद का भी ध्यान

स्वस्थ महिला ही करती है स्वस्थ समाज का निर्माण

विश्व महिला दिवस पर सीके बिरला हॉस्पिटल की ओर से हुए जागरूकता कार्यक्रम में फीमेल डॉक्टर्स के साथ अन्य फीमेल प्रोफेशनल्स ने ये विचार व्यक्त किए।

जयपुर। बेटियों व महिलाओं को अपने घर की जिम्मेदारियों के साथ खुद का भी ध्यान रखना चाहिए। इसके लिए उन्हें नियमित रूप से स्वास्थ्य जांच जरूर करानी चाहिए, क्योंकि स्वस्थ महिला ही स्वस्थ समाज का निर्माण कर सकती है। विश्व महिला दिवस पर सीके बिरला हॉस्पिटल की ओर से हुए जागरूकता कार्यक्रम में फीमेल डॉक्टर्स के साथ अन्य फीमेल प्रोफेशनल्स ने ये विचार व्यक्त किए। शहर के 22 गोदाम स्थित एक होटल में हुए इस कार्यक्रम में फोर्टी वीमेन विंग, प्रियंकाज बॉक्स आफ  ट्रेजर और सीए फाउंडेशन जयपुर के मेंबर्स ने भाग लिया। इस दौरान हॉस्पिटल की सीनियर गायनोकोलॉजिस्ट डॉ. विभा चतुर्वेदी शर्मा, डॉ. नम्रता गुप्ता, ब्रेस्ट एंड एंडोक्राइन सर्जन डॉ. अनुकृति सूद, पीडियाट्रिशियन डॉ. ललिता कनोजिया और साइकेट्रिस्ट डॉ. शिवी कटारिया ने महिलाओं में होने वाली स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के प्रति जागरूक किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित