स्नेह राणा बनीं जायंट्स की कप्तान, मूनी डब्ल्यूपीएल से बाहर

मैं बाकी के टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा न बनने पर दुखी हूं-मूनी

स्नेह राणा बनीं जायंट्स की कप्तान, मूनी डब्ल्यूपीएल से बाहर

ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मूनी को मुंबई के खिलाफ हुए उद्घाटन मैच में चोट लगी गई थी। जायंट्स अनुसार, उन्हें पूरी तरह फिट होने में चार से छह हफ्ते का समय लगेगा। 

मुंबई। गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी पिंडली में खिंचाव आने के कारण विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के मौजूदा सीजन से बाहर हो गयी हैं जबकि स्नेह राणा को टीम की कमान सौंपी गयी है।

जायंट्स ने गुरुवार को इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज लौरा वुलवार्ड को मूनी की जगह टीम में शामिल किया गया है। मूनी की हमवतन एशले गार्डनर जायंट्स की उपकप्तान होंगी। 


मूनी ने कहा, ''मैं गुजरात जायंट्स के साथ डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन में खेलने को लेकर उत्साहित थी।

दुर्भाग्य से, चोट भी खेल का हिस्सा हैं। मैं बाकी के टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा न बनने पर दुखी हूं।" 

Read More सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज


गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मूनी को मुंबई के खिलाफ हुए उद्घाटन मैच में चोट लगी गई थी। जायंट्स अनुसार, उन्हें पूरी तरह फिट होने में चार से छह हफ्ते का समय लगेगा। 

Read More नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार

उन्होंने कहा, ''मैं टीम से बाहर रखकर भी टीम के प्रदर्शन पर नजर रखूंगी और हर एक दिन उनका समर्थन करूंगी। मैं फिट होकर मैदान पर लौटने के लिये उत्सुक हूं और मैं निश्चित रूप से अगले सीजन में खेलूंगी। अभी के लिये, मैं गुजरात जायंट्स टीम को डब्ल्यूपीएल के बाकी सीजन के लिये शुभकामनाएं देती हूं।" 

Read More सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

मूनी की जगह जायंट्स से जुड़ीं वुलवार्ड हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप में 230 रन बनाकर टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रही थीं। उन्होंने फरवरी में हुई डब्ल्यूपीएल नीलामी में 30 लाख रुपये की मूल कीमत के साथ अपना नाम दिया था, हालांकि उस समय उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला।

वुलवार्ड ने डब्ल्यूपीएल में खेलने पर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, ''मैं गुजरात जायंट्स के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक बेहतरीन अवसर है और मैं डब्ल्यूपीएल में खेलने का मौका मिलने के लिये आभारी हूं। मैं टीम के साथ मिलने को लेकर उत्साहित हूं।"

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें