PM मोदी ने कोरोना को लेकर गहलोत से की बात, ऑक्सीजन की मांग को जल्द हल करने का दिया आश्वासन

PM मोदी ने कोरोना को लेकर गहलोत से की बात, ऑक्सीजन की मांग को जल्द हल करने का दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फोन पर बात की। इसके बाद गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोविड की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा हुई। उन्हें प्रदेश की स्थिति से अवगत कराने के साथ ही संक्रमितों के आधार पर ऑक्सीजन की उपलब्धता की मांग की।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की और उनके साथ कोविड स्थिति पर चर्चा की। पीएम से बात करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोविड की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा हुई। उन्हें प्रदेश की स्थिति से अवगत कराने के साथ ही संक्रमितों के आधार पर ऑक्सीजन की उपलब्धता की मांग की। प्रधानमंत्री ने इसे शीघ ही हल करने का आश्वासन दिया है।

गहलोत ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद इस संबंध में रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी चर्चा हो गई है। उम्मीद है जल्दी ही प्रदेश का ऑक्सीजन आवंटन केन्द्र द्वारा बढ़ा दिया जाएगा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी आग्रह किया कि पहले की तरह खाली ऑक्सीजन टैंकर जामनगर, हजीरा इत्यादि तक भेजने हेतु एयरफोर्स की सेवाएं चालू रखी जाएं। साथ ही राजस्थान की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए डीआरडीओ द्वारा लगाए जाने वाले ऑक्सीजन प्लांट्स की संख्या भी 15 से बढ़ाकर सभी जिलों में स्थापित करने हेतु मांग की है।

Post Comment

Comment List

Latest News